Advertisement

तमिलनाडु चॉपर क्रैश: चार और जवानों के पार्थिव शरीर की हुई पहचान, आज दी जाएगी अंतिम विदाई

तमिलनाडु में हुए चॉपर क्रैश में जान गंवाने वाले चार और जवानों की पहचान हो गई है। भारतीय सेना के...
तमिलनाडु चॉपर क्रैश: चार और जवानों के पार्थिव शरीर की हुई पहचान, आज दी जाएगी अंतिम विदाई

तमिलनाडु में हुए चॉपर क्रैश में जान गंवाने वाले चार और जवानों की पहचान हो गई है। भारतीय सेना के मुताबिक, जेडब्ल्यूओ प्रदीप, विंग कमांडर पीएस चौहान, जेडब्ल्यूओ राणा प्रताप दास और कुलदीप सिंह के पार्थिव शरीर की पहचान की गई है। बताया जा रहा है कि शनिवार को इनके पार्थिव शरीर को परिजनों को सौंपा जाएगा।

दरअसल, हेलिकॉप्टर क्रैश में सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 13 लोगों की जान चली गई थी। इस हादसे में सिर्फ ग्रुप कैप्टन वरुण कुमार की जान बच पाई थी। उनका अभी इलाज चल रहा है।

इससे पहले बुधवार शाम तक सीडीएस रावत, उनकी पत्नी और ब्रिगेडियर लिड्डर के पार्थिव शरीर की पहचान हो पाई थी। उनका शुक्रवार को दिल्ली कैंट के बरार स्क्वायर में सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

भारतीय वायु सेना के मुताबिक, इन जवानों के पार्थिव शरीर को हवाई मार्ग ले जाया जाएगा और उचित सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले दिल्ली कैंट के बेस हॉस्पिटल में पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी जाएगी। इसके बाद परिजनों को इनके पार्थिव शरीर सौंप दिए जाएंगे। भारतीय सेना ने कहा, बाकी पार्थिव शरीरों की पहचान भी जारी है। वायुसेना ने बताया कि आईएएफ के सभी 4 जवानों की पहचान हो चुकी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad