Advertisement

आतंकी खतरे के बीच तमिलनाडु में पांच जगहों पर एनआईए का छापा, कई संदिग्धों की तलाश

तमिलनाडु के कोयंबटूर में गुरुवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) छापा मार रही है। ये छापा अभी भी पांच...
आतंकी खतरे के बीच तमिलनाडु में पांच जगहों पर एनआईए का छापा, कई संदिग्धों की तलाश

तमिलनाडु के कोयंबटूर में गुरुवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) छापा मार रही है। ये छापा अभी भी पांच स्थानों पर जारी है। इस बीच एनआईए की टीम ने मोबाइल फोन, सिम कार्ड, लैपटॉप्स और कई पेन ड्राइव बरामद की हैं। एनआईए ने कोयंबटूर में उक्कदम, बिलाल नगर समेत पांच जगहों पर छापेमारी की।

इन जगहों पर जारी है छापेमारी

जानकारी के मुताबिक, जिन पांच जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई जारी है उसमें उक्कम, बिलाल नगर, करुम्बुकदाई शामिल हैं। बताया जा रहा है कि टीम ने उमर फारूक, सनाबर अली, समीना मुबीन, मुहम्मद यासिर, सदम हुसैन के आवासों पर छापे मारे हैं। यह लोग एनआईए के निशाने पर हैं जिनकी जांच एजेंसी को काफी दिनों से तलाश है।

आतंकियों के घुसने की खबरों के बीच एनआईए की छापेमारी

दरअसल, तमिलनाडु में आतंकियों के घुसने की खबरों के बीच एनआईए की छापेमारी जारी है। एनआईए की टीम पता करने की कोशिश कर रही है कि कहीं आतंकियों ने इन लोगों से संपर्क तो नहीं किया। इसके लिए कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

एनआईए ने जून महीने में कोयंबटूर में सात जगहों पर की थी छापेमारी 

 

गौरतलब है कि एनआईए ने इस साल जून महीने में कोयंबटूर में सात जगहों पर छापे मारी की थी, जिसमें श्रीलंका में ईस्टर के दिन हुए विस्फोटों के मास्टरमाइंड मोहम्मद अजहरुद्दीन के सोशल मीडिया फ्रेंड का घर भी शामिल है। नए इस्लामिक स्टेट मॉड्यूल मामले की एनआईए जांच के सिलसिले में छापे मारे गए। 21 अप्रैल को श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार विस्फोटों में 250 से ज्यादा लोग मारे गए थे। आतंकवादी संगठन आईएस ने हमले की जिम्मेदारी ली थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad