Advertisement

तमिलनाडु में भाजपा के खिलाफ नारे लगाने पर महिला गिरफ्तार, स्टालिन बोले- कितनों को करोगे अरेस्ट

तमिलनाडु में तूतीकोरिन एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन के सामने...
तमिलनाडु में भाजपा के खिलाफ नारे लगाने पर महिला गिरफ्तार, स्टालिन बोले- कितनों को करोगे अरेस्ट

तमिलनाडु में तूतीकोरिन एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन के सामने एक महिला के द्वारा भाजपा विरोधी नारे लगाने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। नारेबाजी करने वाली महिला लुई सोफिया को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, इसे लेकर बवाल जारी है।

क्या है मामला?

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तूतीकोरिन एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई की अध्यक्ष के सामने एक महिला ने नारेबाजी शुरू कर दी। लुई सोफिया नाम की महिला ऑस्ट्रेलियाई विश्वविद्यालय में छात्रा बताई जा रही है। उधर, इस नारेबाजी के बीच तमिलसाई सुंदरराजन ने भी महिला से एयरपोर्ट पर ही खूब बहस की। एयरपोर्ट पर महिला 'फासीवादी बीजेपी सरकार डाउन-डाउन' के नारे लगा रही थीं।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, इस घटना के बाद नारे लगानेवाली महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

क्या मुझे फ्लाइट से उतार दिया जाएगा?’

विवाद होने के बाद सोफिया के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर घटना के बारे में बताया गया। उन्होंने ट्वीट किया कि क्या यदि में भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करती हूं, तो क्या मुझे फ्लाइट से उतार दिया जाएगा।

उसके पीछे किसी संगठन का हाथ: तमिलसाई

तमिलनाडु की बीजेपी अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन ने कहा, “एक मध्यम आयु की महिला ने मुझे देखकर बीजेपी के खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए और गेट तक मेरा पीछा भी करने लगी। उसकी यह हरकत डरावनी थी। मुझे लगता है उसके पीछे किसी संगठन का हाथ है।”

सुंदरराजन ने बताया कि छात्रा जिस तरह से प्रदर्शन कर रही थी, उससे लगा जैसे वह अपने जीवन के लिए खतरा मान रही थी। बीजेपी नेता ने कहा, "वह एक आम इनसान नहीं है। उसके प्रदर्शन के पीछे जरूर किसी संगठन का हाथ है, जिसकी जांच होनी चाहिए।

एमके स्टालिन बोले- कितने लोगों को गिरफ्तार करेंगे?

इस मामले को लेकर डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन ने ट्वीट करते हुए कहा कि तमिलनाडु सरकार की यह कार्रवाई बेहद निंराशजनक है! और उस महिला को फौरन छोड़ा जाए। उन्‍होंने कहा कि यदि आप उन लोगों को गिरफ्तार करते हैं तो कितने लोगों को गिरफ्तार करेंगे? मैं भी सरकार के खिलाफ इस तरह के नारे लगाउंगा। बीजेपी का फासीवादी शासन हाय-हाय!

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad