Advertisement

बिहार: रुपेश हत्याकांड में एक मंत्री और अधिकारी के नाम की चर्चा, तेजस्वी ने लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली। बिहार में रूपेश हत्याकांड के बीच गरमाई सियासत के बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार...
बिहार: रुपेश हत्याकांड में एक मंत्री और अधिकारी के नाम की चर्चा, तेजस्वी ने लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली। बिहार में रूपेश हत्याकांड के बीच गरमाई सियासत के बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि ऐसी चर्चा है कि रूपेश हत्याकांड में एक मंत्री और एक अधिकारी के नाम शामिल है। ऐसे में सरकार पर से लोगों का भरोसा उठ गया है। जिसे देखते हुए सीबीआई की जांच होना जरूरी हो गया है।

हिंदुस्तान अखबार के अनुसार  तेजस्वी ने कहा है “इस हाई प्रोफाइल कांड में सरकार के एक मंत्री और वरिष्ठ अधिकारी का हाथ है। इसलिए इस केस को अविलंब सीबीआई के हवाले किया जाना चाहिए। घटना के चार दिन बीत जाने के बाद भी रूपेश हत्याकांड में पुलिस कुछ बता पाने में सक्षम नहीं हो पा रही है। सरकार में होने के बावजूद बयानबाजी करने वाले भाजपा नेता अपनी जिम्मेवारी से भाग नहीं सकते।”

 तेजस्वी यादव ने राज्य में कानून-व्यवस्था खराब होने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार राज्य के लोगों को भयमुक्त माहौल दे वरना महागठबंधन के सभी विधायक दिल्ली कूच करेंगे। अगर में एक महीने में सुधार नहीं हुआ तो राष्ट्रपति से मिलकर राज्य सरकार के खिलाफ शिकायत करेंगे।

शनिवार को राज्य पदाधिकारियों की बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में तेजस्वी ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र को भी सार्वजनिक किया। पत्र में तेजस्वी ने कहा है कि हम न किसी को फंसाते हैं और न बचाते हैं जैसे सरकार के जुमलों से काम नहीं चलने वाला है। दशकों पुराना इतिहास खंगालने के बजाए सरकार ठोस कार्रवाई करे, ताकि लोगों को बिहार में भयमुक्त वातावरण मिल सके।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad