Advertisement

पुलिस के घर में 'इमानदार' चोर ने लगाई सेंध, छोड़ गया माफीनामा पत्र

मध्य प्रदेश के भिंड शहर में चोरी की ऐसी वारदात सामने आई है जहां चोर कीमती सामान चोरी कर ले गया और...
पुलिस के घर में 'इमानदार' चोर ने लगाई सेंध, छोड़ गया माफीनामा पत्र

मध्य प्रदेश के भिंड शहर में चोरी की ऐसी वारदात सामने आई है जहां चोर कीमती सामान चोरी कर ले गया और एक माफीनामा पत्र छोड़ दिया। जिसमें लिखा था कि वह पुलिसकर्मी के घर से चोरी इसलिए कर रहा है कि क्योंकि उसे अपने दोस्त की जान बचानी है। इसके साथ ही उसके माफीनामे में यह भी लिखा था कि वह जल्द ही चुराए हुए पैसे वापस कर देगा। इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी।

कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) कमलेश कटारे ने बताया कि यह चोरी छत्तीसगढ़ में काम करने वाले एक पुलिसकर्मी के घर में हुई, जबकि उसका परिवार भिंड शहर में रहता है।

पुलिस के मुताबिक चोर अपने पीछे एक चिट्ठी छोड़ गया है, जिसमें लिखा, "सॉरी दोस्त, मजबूरी थी। अगर मैंने ऐसा नहीं किया होता तो मेरे दोस्त की जान चली जाती। चिंता मत करो, जैसे ही मुझे पैसे मिलेंगे, मैं इसे वापस कर दूंगा।"

अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मी की पत्नी और बच्चे 30 जून को अपने एक रिश्तेदार के यहां गए थे और सोमवार की रात घर लौटने पर उन्होंने देखा कि कमरों के ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा पड़ा था।


उन्होंने कहा कि चोर ने कुछ चांदी और सोने के गहने चुरा लिए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि संदेह है कि इस वारदात में परिवार के कुछ परिचित सदस्य भी शामिल थे। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad