Advertisement

अमिताभ बच्चन के घर सहित चार रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, बताई फर्जी कॉल

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पुलिस नियंत्रण कक्ष में शुक्रवार रात को एक फोन आने से हड़कंप मच गया।...
अमिताभ बच्चन के घर सहित चार रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, बताई फर्जी कॉल

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पुलिस नियंत्रण कक्ष में शुक्रवार रात को एक फोन आने से हड़कंप मच गया। दरअसल देर रात आए फोन कॉल में पुलिस को धमकी मिली थी कि मुंबई में बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन सहिता सीएसएमटी, भायखला स्टेशन, दारर स्टेशन पर बम रखा गया है। यह सुनते ही अधिकारियों को हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में बस निरोधक टीम द्वारा बताई गए स्थानों पर तलाशी अभियान शुरू कराया गया। लेकिन, उस फोन कॉल की जांच करने पर पता चला की वह कॉल फर्जी थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए मुंबई क्राइम ब्रांच की सीआईयू ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि फोन आने के बाद राजकीय रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल के साथ ही बम निरोधक दस्ता, श्वान दस्ता और स्थानीय पुलिसक्रमी इन स्थानों पर पहुंचे और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। उन्होंने आगे बताया कि अब तक इन स्थानों पर कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है, लेकिन उन स्थानों पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

बता दें इससे पहले भी मंगलवार देर रात मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स स्थित अमेरिकी कॉन्सुलेट को बस से उड़ाने की फर्जी कॉल आई थी। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने जांच की तो वह कॉल भी फर्जी पाई गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad