Advertisement

कावेरी अस्पताल ने जारी किया तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी का हेल्थ बुलेटिन, बाईपास सर्जरी पर जल्द होगा निर्णय

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए गए तमिलनाडु के विद्युत मंत्री वी...
कावेरी अस्पताल ने जारी किया तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी का हेल्थ बुलेटिन, बाईपास सर्जरी पर जल्द होगा निर्णय

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए गए तमिलनाडु के विद्युत मंत्री वी सेंथिल बालाजी फिलहाल आईसीयू में भर्ती हैं और उनके हृदय की निरंतर निगरानी की जा रही है। इसकी पुष्टि शुक्रवार को निजी अस्पताल ने की है। कोर्ट से राहत मिलने के बाद, बालाजी को कावेरी अस्पताल में शिफ्ट किया गया। बता दें कि उनके पास निषेध और उत्पाद शुल्क पोर्टफोलियो भी है।

कावेरी ग्रुप के सह-संस्थापक और कार्यकारी निदेशक डॉ अरविंदन सेल्वराज ने बताया कि सेंथिल बालाजी को ए आर रघुराम, वरिष्ठ सलाहकार कार्डियो थोरैसिक सर्जन के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में रखा गया, जिन्होंने कोरोनरी आर्टरी बाईपास ग्राफ्ट (सीएबीजी) सर्जरी की सलाह दी है।

जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, "एनेस्थीसिया के लिए फिटनेस का आकलन करने के लिए उनका और परीक्षण चल रहा है और मूल्यांकन के आधार पर सर्जरी की योजना बनाई जाएगी।" बता दें कि बालाजी का वर्तमान में कार्डियक मॉनिटरिंग के साथ आईसीयू में इलाज किया जा रहा है और डॉक्टरों और नर्सों की एक बहु-विषयक टीम द्वारा उनकी देखभाल की जा रही है।

बालाजी को ईडी ने नौकरी के बदले नकद घोटाले में कथित रूप से उस समय गिरफ्तार किया था जब वह तत्कालीन मुख्यमंत्री जे जयललिता के नेतृत्व वाली कैबिनेट में परिवहन मंत्री थे। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पूछताछ के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद बालाजी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार को चेन्नई के ओमांदुरार सरकारी अस्पताल में उनका कोरोनरी एंजियोग्राम किया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad