Advertisement

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए

शनिवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़...
जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए

शनिवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है।

कश्मीर जोन पुलिस ने कहा, "#बारामूला जिले के #उरी, हथलंगा के आगे के इलाके में #आतंकवादियों और सेना और बारामूला पुलिस के बीच #मुठभेड़ शुरू हो गई है। एक आतंकवादी मारा गया। तलाश जारी है। आगे की जानकारी दी जाएगी।"

बता दें कि यह मुठभेड़ उत्तरी कश्मीर जिले के उरी सेक्टर के हथलंगा अग्रिम इलाके में हुई। पुलिस ने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और समूह संबद्धता का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

इस बीच, जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ भारतीय सेना ने भी अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में गडोले के वन क्षेत्र में "छिपे हुए" आतंकवादियों के खिलाफ लगातार चौथे दिन अभियान फिर से शुरू किया। अधिकारियों के अनुसार, 2-3 आतंकवादी अनंतनाग जिले के पहाड़ी इलाके में सुरक्षा बलों से उलझ रहे हैं।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) कश्मीर विजय कुमार के बयान को साझा करते हुए, कश्मीर जोन पुलिस ने एक दिन पहले X पर पोस्ट किया था, "सेवानिवृत्त पुलिस/सेना अधिकारियों को "घात परिकल्पना" से बचना चाहिए। यह एक विशिष्ट इनपुट आधारित ऑप्स है। ऑपरेशन प्रगति पर है और सभी 2-3 फंसे हुए आतंकवादियों को मार गिराया जाएगा।''

उन्होंने बताया कि सेना ने इलाके में कड़ी घेराबंदी कर रखी है। इस बीच, गुरुवार को लापता बताए गए एक सैनिक की चल रही मुठभेड़ में मौत हो गई। अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा, "अनंतनाग ऑपरेशन में एक और सैनिक की जान चली गई है। वह कल (गुरुवार) से लापता बताया गया था।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad