Advertisement

उन्नाव मामले पर बोले योगी- आरोपी कितना ही प्रभावशाली व्यक्ति क्यों ना हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा

सीबीआइ उत्तर प्रदेश के उन्नाव गैंगरेप केस की जांच में जुट गई है। सीबीआइ की एक टीम जहां शुक्रवार तड़के...
उन्नाव मामले पर बोले योगी- आरोपी कितना ही प्रभावशाली व्यक्ति क्यों ना हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा

सीबीआइ उत्तर प्रदेश के उन्नाव गैंगरेप केस की जांच में जुट गई है। सीबीआइ की एक टीम जहां शुक्रवार तड़के इस मामले के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, दूसरी टीम उन्नाव के एक होटल में पीड़िता से पूछताछ करने के लिए पहुंची हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे भरोसा है कि विधायक को सीबीआई गिरफ्तार करेगी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआी के मुताबिक, सीएम आदित्यनाथ ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत में लिए जाने के बाद कहा कि जांच सीबीआइ को सौंप दी गई है और मुझे भरोसा है कि विधायक को सीबीआइ गिरफ्तार करेगी। उन्होंने आगे कहा, मेरी सरकार इस मामले में कोई समझौता नहीं करेगी, चाहे आरोपी कितना ही प्रभावशाली व्यक्ति क्यों ना हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

गौरतलब है कि उन्नाव गैंगरेप केस में आज आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तारी हो सकती है। सीबीआइ ने आज अहले सुबह उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। सीबीआइ ने इस मामले में तीन प्राथमिकियां दर्ज की हैं, अधिकारियों ने यह जानकारी दी। वहीं, विधायक को हिरासत में लिये जाने के बाद पीड़िता ने कहा कि उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और कठोर सजा दी जाए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad