Advertisement

यूपी में 7 दोस्तों को रेलवे ट्रैक पर बैठना पड़ा महंगा, ट्रेन से कट कर 5 की मौत, 2 गंभ्‍ाीर

यूपी के हापुड़ जिले के पिलखुवा में सात लोगों को रेलवे ट्रैक पर चलना भारी पड़ गया। इस दौरान ट्रेन की...
यूपी में 7 दोस्तों को रेलवे ट्रैक पर बैठना पड़ा महंगा, ट्रेन से कट कर 5 की मौत, 2 गंभ्‍ाीर

यूपी के हापुड़ जिले के पिलखुवा में सात लोगों को रेलवे ट्रैक पर चलना भारी पड़ गया। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत हो गई है और दो गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 मामला हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का है। जहां सात दोस्त अपने घर से काम पर जाने के लिए निकले थे। वक्त पर स्टेशन न पहुंच पाने की वजह से इनकी ट्रेन छूट गई। इसके बाद ये रेलवे ट्रैक पर बैठ गए। तभी अचानक ट्रेन आ गई और सातों घबरा गए और दूसरी तरफ कूद पड़े। दुर्भाग्य से दूसरी तरफ से भी ट्रेन आ रही थी, जिसकी चपेट में ये लोग आ गए।

 


बताया जा रहा है कि सातों दोस्त पार्टियों में रसोईया का काम करते थे। वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी पिलखुआ पवन कुमार ने बताया कि 7 लोगों के ट्रेन की चपेट में आने की खबर है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मृतक रेलवे ट्रैक पर बैठे थे, तभी अचानक ट्रेन आ गई। सातों घबरा गए और दूसरी तरफ कूद पड़े। दुर्भाग्य से दूसरी तरफ से भी ट्रेन आ रही थी, जिसकी चपेट में ये लोग आ गए। 5 की मौके पर ही मौत हो गई और दो युवकों की हालत गंभीर है, जो हॉस्पिटल में एडमिट है। मृतकों की पहचान विजय, आकाश, आरिफ, सलीम और समीर के रूप में हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad