Advertisement

किसान के मुआवजे पर पड़ी बदमाशों की बुरी नजर, बेटे को अगवा कर मांगी 2 करोड़ की फिरौती

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक किसान के बेटे को अगवा कर दो करोड़ की फिरौती मांगने का मामला...
किसान के मुआवजे पर पड़ी बदमाशों की बुरी नजर, बेटे को अगवा कर मांगी 2 करोड़ की फिरौती

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक किसान के बेटे को अगवा कर दो करोड़ की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। जेवर कस्बे में 4 दिन पहले किसान के बेटे की फिरौती के लिए अपहरण कर लिया गया था। हालांकि नोएडा पुलिस ने अब उनके बेटे को बदमाशों के चंगुल से सकुशल बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने बुधवार को तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार भी कर लिया।

आजतक के अनुसार, जेवर कस्बे से संदिग्ध परिस्थितियों में किसान का बेटा अगवा हो गया था जिसकी बाइक खेत में लावारिस पड़ी मिली थी। लड़के के फोन से अज्ञात लोगों ने रविवार की सुबह परिजनों को फोन किया। लड़के के पिता का आरोप है कि कॉल करने वाले ने उनसे 2 करोड़ रुपए की मांग की। पेशे से किसान परिवार के सदस्य ओमवीर सिंह की जमीन एयरपोर्ट के लिए अधिग्रहित की गई है जिसके एवज में पिता को लगभग 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मिला है।

फिरौती की कॉल आने के बाद घरवालों ने कोतवाली में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अपहरण का ये मामला शहर कोतवाली पुलिस के सामने आया, लिहाजा पुलिस टीम ने अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देनी शुरू कर दी और सर्विलांस के जरिए कई मोबाइल मोबाइल नंबरों की सीडीआर और लोकेशन निकाली गई।

इस दौरान पुलिस ने बंधा कट पर रास्ता ब्लॉक कर संदिग्ध गाड़ी में 3 लोग अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। अपहृत युवक मनु को भी पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad