Advertisement

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मी ने किया शर्मसार, शिकायत करने आई युवती के साथ छेड़छाड़

उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी और छेड़छाड़ की घटनाओं से योगी सरकार पर सवालिया निशान तो लगा ही है, इस बीच एक पुलिसवाले की भी शर्मनाक हरकत सामने आई है। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पुलिस वाला एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करता हुआ दिख रहा है।
उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मी ने किया शर्मसार, शिकायत करने आई युवती के साथ छेड़छाड़

ताजा मामला मैनपुरी का है। यहां एक पुलिसवाले ने गांव में हुए झगड़े की शिकायत लेकर पहुंची बहनों के साथ छेड़छाड़ किया। घटना सामने आने के बाद आरोपी पुलिसवाले को सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक मामला यूपी के मैनपुरी में स्थित करहल गेट चौकी का है। सप्ताह भर पहले दो बहने गांव मे हुए एक झगड़े की शिकायत लेकर पहुंची थीं। पुलिसवाला उनकी शिकायत दर्ज करने की बजाय खाट पर लेटे-लेटे ही उन्हें गलत हरकत करने लगा।

आरोपी ने किया इंकार

आरोपी पुलिसवाले की पहचान ईश्वरी प्रसाद के रूप में हुई है जिसने अपने बचाव में पूरी घटना को ही गलत करार दे दिया। पुलिसवाले के अनुसार लड़कियां उसके पास आईं और कहने लगीं की किसी व्यक्ति ने उनके सलवार का नाड़ा खींचने की कोशिश कर उनके साथ गलत व्यवहार किया है। इसे लेकर उसने लड़कियों से कहा कि इस तरह के कपड़े आज कल कोई नहीं पहनता। आरोपी पुलिसवाले के अनुसार “इसके बाद मैंने दोनों को उनका हाथ पकड़ते हुए जाने के लिए कहा।”

बसपा ने की निंदा

इधर बहुजन समाज पार्टी ने इस घटना की निंदा करते पार्टी के ट्विटर एकांउट पर लिखा है “मैनपुरी में एक पुलिसकर्मी के घिनौनी करतूत से पूरा पुलिस महकमा एक बार फिर शर्मशार हुआ है।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad