Advertisement

उत्तराखंड चुनाव: अल्मोड़ा में बोले पीएम मोदी- पूरे देश में कांग्रेस की नीति रही है कि सब में डालो फूट, मिलकर करो लूट

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। बड़े चेहरे...
उत्तराखंड चुनाव: अल्मोड़ा में बोले पीएम मोदी- पूरे देश में कांग्रेस की नीति रही है कि सब में डालो फूट, मिलकर करो लूट

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। बड़े चेहरे चुनाव प्रचार के लिए उतर चुके हैं और आरोप-प्रत्यारोप का भी दौर जारी है।

इस बीच उत्तराखंड के अल्मोड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मैं कल एक दिन में तीन राज्य उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और गोवा तक दौरा कर फिर आज अल्मोड़ा आया हूं। कल मैंने तीन राज्यों में भाजपा के प्रति जो उत्साह देखा वो अभूतपूर्व है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कल पहले चरण के मतदान में भाजपा के लिए जबरदस्त उत्साह का वातावरण रहा, भाजपा पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़कर वहां जीतने वाली है।

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कल पहले चरण के मतदान में भाजपा के लिए जबरदस्त उत्साह का वातावरण रहा, भाजपा पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़कर वहां जीतने वाली है।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ का संकल्प लेकर काम कर रही है। लेकिन हमारे विरोधियों का फॉर्मूला है- ‘सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट’। उत्तराखंड ही नहीं, पूरे देश में कांग्रेस की नीति रही है- सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट’।

वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि यही लोग कहते थे कि पहाड़ों पर सड़कें बनाना आसान नहीं है, इसलिए यहां तो ऐसे ही चलना पड़ता है! लेकिन आज उत्तराखंड में चारों धामों को जोड़ने के लिए ‘ऑल वेदर’ रोड का काम चल रहा है। जहां ये सड़क को मुश्किल बताते थे, वहां आज पहाड़ों पर रेल भी पहुंच रही है।

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो लोग निराशा फैलाने में लगे रहते हैं, जिन्हें भाजपा की कोई भी चीज अच्छी नहीं लगती मैं उन्हें कहता हूं कि अगर उत्तराखंड के संबंध में आपके मन में कोई आशंका है तो मेरे अल्मोड़ा में आकर देखो।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad