Advertisement

सीएम रमन सिंह की घोषणा, एक हजार आबादी वाले गांव बनेंगे नगर पंचायत

छत्तीसगढ़  के मुख्यमंत्री  डॉ. रमन सिंह  ने शुक्रवार को बिलासपुर के मस्तूरी में  कहा कि अब...
सीएम रमन सिंह की घोषणा, एक हजार आबादी वाले गांव बनेंगे नगर पंचायत

छत्तीसगढ़  के मुख्यमंत्री  डॉ. रमन सिंह  ने शुक्रवार को बिलासपुर के मस्तूरी में  कहा कि अब एक हजार जनसंख्या वाले ग्राम पंचायत को नगर पंचायत बनाया जाएगा। सीएम ने यहां भी कांग्रेस के विकास कार्यों के नारों को निराधार बताते हुए लोगों से पूछा कि क्या कांग्रेस सरकार में किसी को एक रुपये किलो चावल और चना मिला है। सीएम ने लोगों को इशारा किया कि यदि उनकी सरकार फिर आई तो विकास का असली चेहरा देखने को मिलेगा। सीएम ने यहां भी हर घर, टोला, मजरा को रौशन कर देने की बात की।

 14 जून को आएंगे पीएम मोदी

रमन सिंह के विकास यात्रा के प्रथम चरण के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद होंगे। वे 14 जून को छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। पीएम के आगमन को लेकर विकास यात्रा में भी बदलाव किया गया है।

 प्रधानमंत्री  भिलाई में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि इस जनसभा में करीब एक लाख से भी ज्यादा लोगों को जुटाने की तैयारी हो रही है। जानकारी मिली है कि पीएम मोदी भिलाई स्टील प्लांट के एक्सपेंसन का शुभारंभ कर सकते हैं। इस प्रोजेक्ट से भिलाई स्टील प्लांट का उत्पादन करीब 60 फीसदी बढ़ जाएगा। इसके अलावा भिलाई स्थित आईआइटी भवन का शिलान्यास भी कर सकते हैं। वह जगदलपुर से शुरू होने वाली घरेलू विमान सेवा का उद्घाटन भी रिमोट का बटन दबाकर करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad