Advertisement

देखें दर्दनाक वीडियो: छत्‍तीसगढ़ में बड़ा हादसा, विसर्जन जुलूस को रौंदते हुए निकली तेज कार, दो दर्जन से अधिक चपेट में

छत्‍तीसगढ़ में दशहरा के मौके पर बड़ा हादसा हो गया है। एक तेज रफ्तार कार ने शुक्रवार को श्रद्धालुओं को...
देखें दर्दनाक वीडियो: छत्‍तीसगढ़ में बड़ा हादसा, विसर्जन जुलूस को रौंदते हुए निकली तेज कार, दो दर्जन से अधिक चपेट में

छत्‍तीसगढ़ में दशहरा के मौके पर बड़ा हादसा हो गया है। एक तेज रफ्तार कार ने शुक्रवार को श्रद्धालुओं को रौंदते हुए निकल गई। इस हादसे में अब तक एक की मौत हो चुकी है। जबकि दर्जनों घायल हैं। मौत की संख्या बढ़ सकती है।

अब तक 16  घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, ये हादसा राज्‍य के जशपुर जिले में हुआ है। कार की चपेट में आए श्रद्धालु, दुर्गा विसर्जन के मौके पर आयोजित जुलूस में शामिल थे। हादसे में मारे गए शख्‍स की पहचान 21वर्षीय गौरव अग्रवाल के रूप में हुई है और वह जशपुर के पत्‍थलगांव का रहने वाला है।

देखें वीडियो- 

घायलों को आनन-फानन में पत्‍थलगांव सिविल अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। कार-मरून कलर की महिंदा जाइलो पर मध्‍य प्रदेश की नंबर प्‍लेट थी।  ब्‍लॉक मेडिकल ऑफिसर जेम्‍स मिंज के हवाले से न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने बताया कि घायलों में से दो को फ्रैक्‍चर के कारण दूसरी अस्‍पताल के लिए रैफर किया गया है। हालांकि गुस्‍साए लोगों ने कार का पीछा किया और इसे आगे एक स्‍थान पर पकड़ लिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गाड़ी को सुकरापारा के पास लोगो ने पकड़ा है और इसमें से पूरी गाड़ी में गांजा भरा हुआ मिला। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन और व्यवस्था पर सवाल उठाया है, वे जिम्मेदारों को निलंबित करने की मांग को लेकर अड़े हुए है।

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad