Advertisement

गुजरात में कौन होगा 'आप' के मुख्यमंत्री पद का चेहरा, अरविंद केजरीवाल ने जनता से मांगी राय

गुजरात में जल्द विधानसभा चुनावों के की तारीखों के ऐलान के संभावनाओं के बीच सभी पार्टियों ने चुनाव...
गुजरात में कौन होगा 'आप' के मुख्यमंत्री पद का चेहरा, अरविंद केजरीवाल ने जनता से मांगी राय

गुजरात में जल्द विधानसभा चुनावों के की तारीखों के ऐलान के संभावनाओं के बीच सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार अभियान की गति को तेज कर दिया है। गुजरात में इस बार त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है। इस बार मुकाबला भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच होगा।

प्रदेश में आम आदमी पार्टी (आप) अपना तेजी से जानदार बढ़ाने में लगी है। शनिवार को आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की तरह गुजरात में मुख्यमंत्री के लिए जनता से राय मांगी है। ऐसी संभावना जताई जा रही है की आप पार्टी मुख्यमंत्री के रुप में किसी स्थानीय चेहरे को उम्मीदवार बना सकती है।

शनिवार को सूरत में केजरीवाल ने गुजरात की जनता से अपने पसंदीदा सीएम उम्मीदवार चुनने का आग्रह किया। उन्होंने घोषणा करते हुए कहा, “हम चाहते हैं कि गुजरात के लोग हमें बताएं कि अगला मुख्यमंत्री कौन होना चाहिए। हम एक नंबर और एक ईमेल आईडी जारी कर रहे हैं। आप 3 नवंबर को शाम 5 बजे तक इस पर अपनी राय भेज सकते हैं। हम 4 नवंबर को परिणाम घोषित करेंगे।"

जिसके लिए आम आदमी पार्टी ने ईमेल आईडी के एक मोबाइल नंबर भी जारी कर दिया है। जिसपर लोग मेल, एसएमएस या व्हाट्सएप के जरिए अपनी राय दे सकते हैं। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि नवंबर तक चुनाव आयोग इलेक्शन की तारीखों का ऐलान कर सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad