Advertisement

केरलः CPM नेता ने गर्भवती महिला के पेट में मारी लात, कराना पड़ा अबॉर्शन

केरल में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यह घटना है कोल्लम के तामराशेरी की, जहां 30 साल की गर्भवती महिला के...
केरलः CPM नेता ने गर्भवती महिला के पेट में मारी लात, कराना पड़ा अबॉर्शन

केरल में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यह घटना है कोल्लम के तामराशेरी की, जहां 30 साल की गर्भवती महिला के पेट में स्थानीय सीपीएम नेता ने पैर से चोट की, जिसके बाद महिला को अबॉर्शन कराना पड़ा। महिला 4 महीने की गर्भवती थी।

जानकारी के मुताबिक, महिला का ‘दोष’ इतना भर था कि उसने अपने पति और पड़ोसी के बीच चल रहे झगड़े में बीच बचाव करने की कोशिश की। महिला का एक 5 साल का बेटा और भी है। मीडिया से बातचीत के दौरान महिला ने बताया कि उसके पति से दो लोग बदतमीजी कर रहे थे, जिसमें से एक सीपीएम का स्थानीय नेता था। इस नेता का नाम थंबी बताया जा रहा है। इन नेता ने महिला के पेट बुरी तरह से पैर मारा, जिसके बाद महिला की तबियत बिगड़ने लगी। महिला को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे फोर्स अबॉर्शन कराना पड़ा।

इस पूरे मामले में पुलिस ने एक सात लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी फरार है। थंबी की गिरफ्तारी के लिए पीड़ित परिवार ने स्थानीय पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन भी किया।

 


महिला के पति शिबू ने कहा कि परिवार पर सीपीएम नेताओं और कार्यकर्ताओं का दबाव बढ़ता ही जा रहा है। इसमें पड़ोसी भी शामिल हैं। ये सभी आरोपी दबाव डालकर मुख्य आरोपी की पहचान छिपाने और केस वापस लेने के लिए कह रहे हैं। महिला के पति ने आगे बताया कि केस के एक आरोपी ने उसके पैर काटकर फेंक देने की भी धमकी दी है।

वहीं, इन सबके बीच सीपीएम नेताओं ने अपनी पार्टी के किसी भी नेता या कार्यकर्ता की इस तरह की घटना में शामिल होने के आरोपों को खारिज कर दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad