Advertisement

कर्नाटक: सेक्स टेप मामले में नया मोड़, महिला के पिता का आरोप- उनकी बेटी का किया गया अपहरण

कर्नाटक में एक महिला के साथ यौन शोषण के आरोप के बाद 3 मार्च को रमेश जरकीहोली ने जल संसाधन मंत्री के पद से...
कर्नाटक: सेक्स टेप मामले में नया मोड़, महिला के पिता का आरोप- उनकी बेटी का किया गया अपहरण

कर्नाटक में एक महिला के साथ यौन शोषण के आरोप के बाद 3 मार्च को रमेश जरकीहोली ने जल संसाधन मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था। इस बीच उस महिला के पिता का कहना है कि उनकी बेटी 2 मार्च से गायब है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उसका अपहरण कर लिया गया है।पुलिस ने पिता द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 363, 368, 343, 346, 354 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

पिता का कहना है कि उनकी बेटी को नकली अश्लील वीडियो फिल्माने के लिए मजबूर किया गया था। महिला के पिता ने पुलिस को सूचित किया कि उसने गायब होने से एक दिन पहले बताया था कि उसकी इमेज को सीडी बनाने के लिए मोर्फ किया गया है और वह अपने फोन को बंद कर देगी और कुछ समय के लिए दूर रहेगी।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार पुलिस को वीडियो सीडी बनाने के पीछे एक गिरोह का हाथ होने का संदेह है। पुलिस वीडियो को मीडिया में देने, जरकीहोली को ब्लैकमेल करने की कोशिश के लिए महिला और उसके दो सहयोगियों की तलाश में हैं।

बेंगलुरु के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार महिला को सभी सुरक्षा आश्वासन देने के साथ अपीयर होने और बयान देने के लिए नोटिस दिया गया है। उसे एक ईमेल भी भेजा गया है। अब तक उसकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें कि कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जरकीहोली के खिलाफ नौकरी की तलाश में आई एक महिला का यौन शोषण करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया। जिसके बाद 4 मार्च को जरकीहोली ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें पैसों के लिए एक गिरोह द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था और ऐसा नहीं करने पर उन्होंने मीडिया को यह वीडियो दे दिया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad