Advertisement

मेट्रो में कपल की पिटाई के विरोध में लोग लगा रहे हैं एक दूसरे को गले

कोलकाता मेट्रो में एक युवा जोड़े के कथित रूप से गले लगने के आरोप में कुछ लोगों ने दमदम स्टेशन पर उसके...
मेट्रो में कपल की पिटाई के विरोध में लोग लगा रहे हैं एक दूसरे को गले

कोलकाता मेट्रो में एक युवा जोड़े के कथित रूप से गले लगने के आरोप में कुछ लोगों ने दमदम स्टेशन पर उसके साथ मारपीट की। इस दौरान कुछ दूसरे सहयात्रियों ने उस जोड़े को बचा कर बाहर निकाला। युवा जोड़े की पिटाई किए जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हैं। हालांकि, मेट्रो अधिकारियों का कहना है कि इस तरह की कोई घटना सीसीटीवी में नहीं नजर आ रही है।

अब घटना के विरोध में लोग ‘Free Hugs’ कैंपेन चला रहे हैं। लोग इसे मॉरल पुलिसिंग से जोड़कर देख रहे हैं। कोलकाता के दमदम मेट्रो स्टेशन के बाहर कई युवा देखे गए, जो लोगों को यूं ही गले लगा रहे हैं। उनका कहना है कि गले लगाने में कुछ भी अश्लील नहीं है, बल्कि यह आत्मीयता जताने का एक तरीका है।

एएनआई के मुताबिक, घटना दमदम मेट्रो स्टेशन पर सोमवार रात को हुई। लड़का और लड़की मेट्रो में सफर कर रहे थे। दोनों को कोच में गले मिलते देख साथी यात्रियों ने उन्हें ट्रेन से धक्का देकर नीचे उतार दिया और स्टेशन पर ही जोड़े के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान लड़की बीच बचाव में आई, पर कोई नहीं माना। घटना में लड़की भी चोटिल हुई। बाद में कुछ अन्य यात्रियों ने उस जोड़े को बचा कर स्टेशन से बाहर निकाला।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad