Advertisement

दुष्कर्म के आरोपी युवक को पहले बांध कर की पिटाई, फिर परिवार वालों ने पेशाब पीने के लिए किया मजबूर

राजस्थान के कोटा में एक बलात्कार करने वाले आरोपी को कथित तौर पर रस्सी से बांध कर पीटने और...
दुष्कर्म के आरोपी युवक को पहले बांध कर की पिटाई, फिर परिवार वालों ने पेशाब पीने के लिए किया मजबूर

राजस्थान के कोटा में एक बलात्कार करने वाले आरोपी को कथित तौर पर रस्सी से बांध कर पीटने और पेशाब पिलाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इस 22 साल के युवक के साथ हुई घटना का वीडियो वायरल हो गया है। इस मामले के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पूरी घटना 14 सितंबर की बताई जा रही है। इस घटना के दो दिन बाद युवक के दूर के रिश्तेदारों ने पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज कराई। युवक के चाचा का आरोप है कि युवक जबरन उनके घर में घुसा था और उसने महिला से दुष्कर्म किया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बीच रेप के आरोपी युवक के बड़े भाई ने इस मामले में पुलिस के सामने कुछ और ही कहानी बताई है। युवक के भाई ने कहा कि कोटा जिले के जगपुरा गांव में रहने वाले उसके रिश्तेदारों ने उसके भाई को 14 सितंबर को घर बुलाया था। हिन्दुस्तान की खबर के अनुसार आरोप है कि रिश्तेदारों ने युवक के हाथ-पैर बांधे और रात भर बंधक बना कर रखा था।

इतना ही नहीं रिश्तेदारों ने युवक से उसका मोबाइल फोन, पहचान पत्र और लगभग 22,000 रुपये कैश भी छीन कर रख लिए। युवक को पीटा और पेशाब पीने के लिए मजबूर भी किया। वहीं दूसरी ओर युवक के चाचा और चाची पर आरोप है कि उन्होंने इस पूरी घटना का एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

बताया जा रहा है कि युवक अहमदाबाद में काम करता है और कुछ दिनों के लिए अपने घर आया था। वहीं युवक का चाचा होम गार्ड है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने युवक के चाचा-चाची और एक अन्य युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इस पूरी घटना पर पुलिस का कहना है कि अलग-अलग एंगल से पूरी घटना की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad