Advertisement

प्रयागराज में इंटरनेट सेवाएं फिर से शुरू, अतीक और अशरफ की हत्या के बाद बंद की गई थी सेवा

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद दो दिनों तक इंटरनेट बंद रहने से यहां के...
प्रयागराज में इंटरनेट सेवाएं फिर से शुरू, अतीक और अशरफ की हत्या के बाद बंद की गई थी सेवा

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद दो दिनों तक इंटरनेट बंद रहने से यहां के लोगों का कामकाज पूरी तरह से ठप रहा। सोमवार की देर रात इंटरनेट बहाल होने से लोगों ने राहत की सांस ली है और अब चीजें सामान्य रूप से चल रही हैं। प्रशासन अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद नगर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शासन के निर्देश पर रविवार सुबह करीब 8 बजे से इंटरनेट बंद कर दिया गया था।

जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने  बताया, "कल रात ही इंटरनेट सेवाएं फिर से शुरू हो गई हैं।  रविवार को निलंबित कर दिया गया था। अब सब कुछ सामान्य रूप से काम कर रहा है, चाहे बाजार हो या स्कूल, कल भी स्कूल खुले थे।" इंटरनेट सेवाएं शुरू होने से शहरवासियों ने राहत की सांस ली है।

जानकारी के मुताबिक, नगर के जीरो रोड पर घर से ही मुगल बाइट्स नाम से क्लाउड किचन चलाने वाली सानिया सलीम ने बताया कि इंटरनेट बंद रहने से दो दिनों तक खाने का आर्डर नहीं आया जिससे उन्हें 8-10 हजार रुपए का नुकसान उठाना पड़ा। उन्होंने बताया कि पिछले दो दिन उनका क्लाउड किचेन ठंडा रहा, अब इंटरनेट बहाल होने से आर्डर आने शुरू हो गए हैं।

शेयर ब्रोकिंग फर्म मास्टर ट्रस्ट के स्वामी अजय गुप्ता ने कहा कि इंटरनेट बंद होने से सोमवार को शेयर ट्रेडिंग का काम प्रभावित रहा क्योंकि लोग शेयरों की खरीद फरोख्त नहीं कर सके। उनका कहना था कि इंटरनेट अब केवल मनोरंजन का साधन मात्र नहीं रहा, बल्कि पूरा व्यापार इस पर निर्भर है। उन्होंने कहा कि मेरे जीवन में इंटरनेट बंद होने की घटना पहली बार हुई है और हर कोई एक दूसरे से कटा रहा। अब कारोबार सामान्य रूप से चल रहा है। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad