Advertisement

यूपी: बिहार जा रही बस को बाराबंकी में ट्रक ने मारी टक्कर, 18 लोगों की मौत और 19 घायल

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई। जिले के रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र...
यूपी: बिहार जा रही बस को बाराबंकी में ट्रक ने मारी टक्कर, 18 लोगों की मौत और 19 घायल

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई। जिले के रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर डबल डेकर बस को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 18 लोगों की मौत हो गई, वहीं 19 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। यह दुर्घटना मंगलवार की देर रात लगभग डेढ़ बजे हुई। बताया जा रहा है कि बस हरियाणा से बिहार जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक बाराबंकी में अयोध्या सीमा पर कल्याणी नदी के पुल पर डबल डेकर बस रात लगभग एक बजे एक्सल टूटने से खराब हो गई थी। तेज बारिश की वजह से बस को किनारे खड़ी करके चालक और परिचालक उसकी मरम्मत करवा रहे थे। इसी बीच लखनऊ की ओर से जा रही तेज रफ्तार एक अनियंत्रित ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अधिकतर लोगों की मौत मौके पर ही हो गई।

लखनऊ जोन के एडीजी सत्य नारायण सबत ने बताया कि बाराबंकी में राम सनेही घाट के पास देर रात एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 18 लोगों की मौत हो गई है वहीं 19 घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया कि रात साढ़े तीन बजे तक चार लोगों के शव घटनास्थल पर दबे पड़े थे, वहीं 11 की मौत की पुष्टि सीएससी रामसनेहीघाट ने की। जबकि एक की मौत बाराबंकी जिला अस्पताल में हुई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad