Advertisement

मुख्तार अंसारी को चित्रकूट जेल में खतरा? अब इनकी निगरानी में रहेगा डॉन

उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जिला जेल में गैंगवार के बाद हुए पुलिस एनकाउंटर से राज्य में खलबली मच गई है।...
मुख्तार अंसारी को चित्रकूट जेल में खतरा? अब इनकी निगरानी में रहेगा डॉन

उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जिला जेल में गैंगवार के बाद हुए पुलिस एनकाउंटर से राज्य में खलबली मच गई है। इसे देखते हुए बांदा जिला जेल में भी बाहुबली विधायक मु्ख्तार अंसारी की सुरक्षा सख्त करने का फैसला किया गया है। जिसके लिए प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा सुरक्षा बढ़ाने के लिए खाली पड़े जेल अधीक्षक पद पर अधिकारी को तैनात करने का फैसला लिया है। दैनिक जागरण के मुताबिक इसके लिए उन्नाव जिला जेल के अधीक्षक एके सिंह को बांदा जेल भेजा जा रहा है।

कार्रवाई में देर न करते हुए जेल अधीक्षक का सोमवार को ही तबादला कर दिया गया है। उन्नाव जिला जेल में लगभग तीन साल से तैनात एके सिंह दो साल पहले चर्चा में आए थे। जब यहां बंद कुछ बदमाशों का असलहे के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए था। जिसके बाद एके सिंह को जिलाधिकारी और डीजी जेल आनंद कुमार द्वारा कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ा था। इसके बाद एके सिंह ने उन्नाव जिला जेल में जेल रेडियो की शुरुआत की थी। इसके लिए उन्हें काफी सराहा भी गया था।

उन्नाव जेल के अधीक्षक एके सिंह का तबादला बांदा जेल में अधीक्षक के पद पर हुआ है। बता दें कि बांदा में अब तक जेलर को ही जेल अधीक्षक का चार्ज दिया गया था, लेकिन सुरक्षा का ध्यान रखते हुए यहां अब जेल अधीक्षक की तैनाती की गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad