Advertisement

जेल में भी डरा रहा है मुख्तार अंसारी, इस सांसद के परिजनों ने लगाई योगी सरकार से गुहार

नैनी सेंट्रल जेल में बंद मऊ के घोसी सीट से सांसद अतुल राय को बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से जान का...
जेल में भी डरा रहा है मुख्तार अंसारी, इस सांसद के परिजनों ने लगाई योगी सरकार से गुहार

नैनी सेंट्रल जेल में बंद मऊ के घोसी सीट से सांसद अतुल राय को बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से जान का खतरा सता रहा है। प्रयागराज एलआईयू रिपोर्ट में जान के खतरे का हवाला देते हुए सांसद अतुल राय के पिता, भाई और बहन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर उनकी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। 

अमरउजाला के अनुसार, रविवार को कचहरी स्थित दीवानी न्यायालय में राय के पिता भरत सिंह, भाई पवन सिंह और बहन नम्रता ने पत्रकारों से कहा कि खुफिया रिपोर्ट की पुष्टि के बाद भी सांसद अतुल की सुरक्षा में लापरवाही बरती जा रही है। पेशी के दौरान सुरक्षा और बैरक के इर्दगिर्द भी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की। उन्होंने कहा कि जेल के भीतर मुख्तार के गुर्गे कभी भी अतुल को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

सांसद के परिजनों का आरोप है कि दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली उत्तर प्रदेश कालेज की पूर्व छात्रा लखनऊ, वाराणसी, बलिया में चार मुकदमों में वांछित चल रही है। पुलिस उसके विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जबकि सांसद अतुल पर लगे दुष्कर्म के आरोपों की डिप्टी एसपी और एडिशनल एसपी स्तर के अधिकारियों की जांच में सामने आया था कि मुख्तार अंसारी के शूटर के इशारे पर बलिया की रहने वाली युवती ने दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज कराया था।

सांसद राय के पिता, भाई और बहन ने पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश से दुष्कर्म मामले की निष्पक्ष विवेचना कराए जाने की भी मांग की। बता दें कि यूपी कालेज की पूर्व छात्रा ने एक मई 2019 को लंका थाने में अतुल राय के ऊपर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद लोकसभा चुनाव में मऊ के घोसी सीट से चुनाव जीतने के बाद सांसद अतुल राय ने 22 जून 2019 को कचहरी में आत्मसमर्पण कर दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad