Advertisement

मुख्तार अंसारी गैंग कि पुलिस वाले कर रहे थे मदद, गुर्गे की गिरफ्तारी में खुला राज

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी गैंग के सक्रिय सदस्य और उसके सहयोगी...
मुख्तार अंसारी गैंग कि पुलिस वाले कर रहे थे मदद, गुर्गे की गिरफ्तारी में खुला राज

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी गैंग के सक्रिय सदस्य और उसके सहयोगी करीमुद्दीनपुर के महेंद निवासी मेहरुद्दीन उर्फ नन्हें खां को गिरफ्तार कर लिया गया है। नन्हें की गिफ्तारी के लिए एसपीआरए खुद कई थानों की पुलिस के साथ छापेमारी के लिए पहुंचे थे। हिंदुस्तान की खबर के अनुसार नन्हें की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान नया खुलासा हुआ है। जिसमें कई पुलिसकर्मियों के नाम सामने आए जो इन अपराधियों की मदद कर रहे थे। 

मुहम्मदाबाद सीओ राजीव द्विवेदी ने बताया कि जिला मजिस्ट्रेट एमपी सिंह ने करीमुद्दीनपुर थाना के महेंद निवासी नन्हें खां को 6 महीने के लिए जिला बदर किया है। वह मुख्तार गैंग का सक्रिय सदस्य है और कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस को नन्हें खा के कई दिनों से महेंद गांव में होने की सूचना मिली जिसके बाद एसपी देहात आरडी चौरिसया के नेतृत्व में मुहम्मदाबाद और कासिमाबाद के कई थानों की पुलिस दबिश के लिए वहां पहुंच गई।

पुलिस फोर्स को देख नन्हें खां घबरा गया उसने भागने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह चारो ओर से पुलिस के घोरो में आने के कारण नहीं भाग पाया और कड़ी कार्रवाई के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस द्वारा उससे पूछताछ के बाद 10जी की कार्रवाई करते हुए उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से जज ने उसे जेल भेज दिया।

वहीं दूसरी ओर एसपी ओपी सिंह ने कई पुलिस वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की। नन्हें खां के गांव में रहने की खबर के बाद भी गिरफ्तारी नहीं करने पर एसपी ने करीमुद्दीनपुर एसओ रामनिवास, एसआई संजय कुमार सरोज, सिपाही धीरेंद्र नाथ पाण्डेय को निलंबित कर दिया है। इसके अलावा उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। प्रदेश सरकार माफिया और मऊ विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है। इसके अलावा उसके गुर्गों पर कड़ी नजर रख कर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad