Advertisement

मुख्तार अंसारी का इन 4 ड्राइवरों से है खास कनेक्शन, क्या छुपा रखे हैं राज

उत्तर प्रदेश पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद मुख्तार अंसारी के सारे कारनामों का कच्चा चिट्ठा खुलता जा...
मुख्तार अंसारी का इन 4 ड्राइवरों से है खास कनेक्शन, क्या छुपा रखे हैं राज

उत्तर प्रदेश पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद मुख्तार अंसारी के सारे कारनामों का कच्चा चिट्ठा खुलता जा रहा है। माफिया डॉन के सहयोगी और एम्बुलेंस के ड्राइवर सलीम को यूपीएसटीएफ की एक टीम ने लखनऊ में गिरफ्तार किया था। जिसके पूछताछ के बाद कई राज सामने आए हैं। जिसमें बताया गया कि पंजाब जेल में रहने के दौरान मुख्तार की मदद के लिए लखनऊ सहित कई जनपदों से करीब चार ड्राइवर गए थे। यह सब मुख्तार को जेल से पेशी ले जाने के वक्त साथ में थे।

दैनिक जागरण की खबर के अनुसार इंस्पेक्टर पंकज सिंह ने बताया कि मुख्तार के सहयोगी ड्राइवर को जल्द ही रिमांड पर लिया जाएगा। इसके लिए कोर्ट में अर्जी देने की तैयारी की जा रही है। सलीम से पूछताछ के बाद एंबुलेंस मामले से जुड़े कई तथ्य सामने आए हैं।

चालक सलीम फर्जी एंबुलेंस पंजीकरण मामले में आरोपी है। उसे मंगलवार देर रात लखनऊ के जानकीपुरम इलाके से गिरफ्तार किया गया है। बाराबंकी पुलिस ने उस पर 20 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी।एएसपी एसटीएफ ने यह भी बताया कि जांच के दौरान सलीम, सुरेंद्र शर्मा और अफरोज आलम के नाम सामने आए है।

साल 2013 में बाराबंकी एआरटीओ मे फर्जी दस्तावेजों के माध्यम से मऊ के एक हॉस्पिटल के नाम वाले गलत पते पर एंबुलेंस पंजीतृत कराई गई थी। इस मामले में दो अप्रैल को हॉस्पिटल की संचालिका डॉ. अलका राय पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। अलका के बयान के अनुसार पुलिस ने इसमें मुख्तरा अंसारी उसके विधायक प्रतिनिथ मो.शोएब मुजाहिद सहित 6 लोगों को आरोपी बताया था। बाद में इस मामले में शामिल गाजीपुर के रहने वाले एंबुलेंस ड्राइवर सलीम, सुरेंद्र शर्मा और अफरोज खान को भी शामिल किया गया था।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad