Advertisement

मुख्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किल, महिला समेत दो की गिरफ्तारी से होंगे बड़े खुलासे?

उत्तर प्रदेश के मऊ सदर से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाले खास एंबुलेंस...
मुख्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किल, महिला समेत दो की गिरफ्तारी से होंगे बड़े खुलासे?

उत्तर प्रदेश के मऊ सदर से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाले खास एंबुलेंस प्रकरण में महिला चिकित्सक व भाजपा नेत्री डॉ अलका राय सहित अस्पताल के डायरेक्टर एसएन राय को सोमवार की देर रात में बाराबंकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब हो कि पंजाब के रोपड़ जेल से मोहाली कोर्ट पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी द्वारा इस्तेमाल किया गया वह एंबुलेंस उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से रजिस्टर्ड था। मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस द्वारा इस मामले का खुलासा किया।


एंबुलेंस मऊ की महिला चिकित्सक व भाजपा महिला मोर्चा गोरखपुर प्रान्त क्षेत्रीय महामंत्री डॉ अलका राय द्वारा संचालित अस्पताल संजीवनी अस्पताल के नाम से आरटीओ बाराबंकी में रजिस्टर्ड था। बाराबंकी पुलिस ने अलका राय तथा अस्पताल के डायरेक्टर एसएन राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। कुछ दिन पहले बाराबंकी पुलिस ने मऊ में अस्पताल में डॉक्टर और डॉक्टर के भाई से घंटों पूछताछ कर साक्ष्य जुटाया।
इस मामले में पहले ही मऊ के ही राजनाथ यादव की गिरफ्तारी बाराबंकी पुलिस ने कर ली थी। हालांकि इस संबंध में टेलीफोन द्वारा मऊ पुलिस अधीक्षक सुशील घुले उक्त गिरफ्तारी के संबंध में बाराबंकी पुलिस से पूछने के लिए कहा।
डाक्टर अलका राय भाजपा के दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी हैं जिनकी हत्या के मामले में मुख्तार अंसारी मुख्य अभियुक्त है ।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad