Advertisement

देवरिया: जब पत्नी ने शमशान घाट से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया पति का शव, जानें क्या थी वजह

उत्तर प्रदेश में देवरिया के भटनी थाना क्षेत्र के घांटी निवासी एक शख्स की संदिग्ध मौत हो गई। जब परिवार...
देवरिया: जब पत्नी ने शमशान घाट से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया पति का शव, जानें क्या थी वजह

उत्तर प्रदेश में देवरिया के भटनी थाना क्षेत्र के घांटी निवासी एक शख्स की संदिग्ध मौत हो गई। जब परिवार वाले उसके शव को अंतिम संस्कार करने घाट पर ले गए थे तब मायके से आई उसकी पत्नी ने उनपर आरोप लगाते हुए शव को पोस्टमार्टम करवाने की मांग कर दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और शव को शमशान घाट से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेजा गया।

हिन्दुस्तान की खबर के अनुसार घाटी खास गांव निवाली डिम्पल तिवारी के परिजनों का कहना है कि रात में डिम्पल खाना खाने के बाद सोने चले गए। जब परिवार वाले उठे तो डिम्पल बिस्तर पर मृत पाए गए, जिसके बाद उनके परिजन उनका अंतिम संस्कार करने के लिए उन्हें शमशान घाट पहुंच गए। शव के अंतिम संस्कार की तैयारियां हो ही रही थी कि उतने में अचानक से डिम्पल की पत्नी संगीता अपने भाई भोला के साथ वहां पहुंच गई।

उन्होंने परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए शव के पोस्टमार्टम कराने की मांग की। नहीं मानने पर संगीता के भाई ने पूरी घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। बता दें संगीता और डिम्पल का विवाह तीन साल पहले हुआ था। वह कुछ दिनों के लिए अपने मायके गई थी।

डिम्पल के हत्या होने के आरोप लगाए जाने के बाद स्थानीय थानेदार गोपाल पाण्डेय हमराहियों के साथ घाट पहुंचे जहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेजा गया। पुलिस ने मुताबिक पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad