Advertisement

उत्तर प्रदेश: अब मुख्तार अंसारी के इस करीबी पर कसा शिकंजा, गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी सुरेश सिंह की लगभग दो करोड़...
उत्तर प्रदेश: अब मुख्तार अंसारी के इस करीबी पर कसा शिकंजा, गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी सुरेश सिंह की लगभग दो करोड़ रूपये की संपत्ति को जिला प्रशासन ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर ली।

सुरेश सिंह की संपत्ति मऊ नगर क्षेत्र के भीटी में स्थित है, इस भवन में यूनियन बैंक और यूपी एफसीआई का कार्यालय संचालित होता है। अब पूरे बैंक और एफसीआई भवन का किराया जिला प्रशासन को देंगे।

गौरतलब हो कि मऊ जिले के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबियों पर जिला प्रशासन द्वारा लगातार कार्रवाई किया जा रहा है, जिसमें अपराध और अवैध तरीके से बनाए गए संपत्ति को जिला प्रशासन द्वारा कुर्क किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज 19 जून को नगर क्षेत्र के भीटी में स्थित माफिया सुरेश सिंह के लगभग दो करोड़ की संपत्ति को जिला प्रशासन द्वारा कुर्क किया गया।

सीओ सिटी धनंजय कुमार मिश्र ने बताया कि माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी गैंगस्टर सुरेश सिंह ने अवैध तरीके से धन अर्जित कर के संपत्ति बनाई थी, जो जिला अधिकारी के कोर्ट में गैंगस्टर एक्ट कार्रवाई करते हुए कुर्क किया गया है। आज इस भवन में बैंक और एफसीआई के कार्यालय संचालित हो रहे थे उनका किराया अब जिला प्रशासन के खाते में जाएगा। इसके लिए बैंक के प्रबंधक को सूचित कर दिया गया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad