Advertisement

कासगंज मामला: मुठभेड़ में एक आरोपी की मौत, वारंट लेकर गए सिपाही की बदमाशों ने की थी हत्या

उत्तर प्रदेश के कासगंज में बिकरु कांड जैसी घटना हुई है।पुलिस टीम उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के एक...
कासगंज मामला: मुठभेड़ में एक आरोपी की मौत, वारंट लेकर गए सिपाही की बदमाशों ने की थी हत्या

उत्तर प्रदेश के कासगंज में बिकरु कांड जैसी घटना हुई है।पुलिस टीम उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के एक गाँव में मंगलवार की शाम शराब माफिया के खिलाफ वारंट लेकर गई थी तब एक कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और इस दौरान एक उप-निरीक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं अब पुलिस के साथ एक एनकाउंटर में एक आरोपी की भी मौत हो गई है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कासगंज के एसपी ने बताया, "सब इंस्पेक्टर और सिपाही देवेंदर अभियुक्तों की तलाश में गए थे। अपराधियों के जानलेवा हमले में सिपाही देवेंदर शहीद हो गए और दरोगा घायल हो गए। मुठभेड़ में एक बदमाश मारा गया है।" 

जिला मजिस्ट्रेट चंद्रप्रकाश सिंह ने कहा, दोनों वारंट लेकर सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के नगला धीमर गाँव गए थे। अधिकारी ने कहा कि कांस्टेबल देवेंदर की जमकर पिटाई हुई, जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि सब-इंस्पेक्टर अशोक कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं एक एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया। आदित्यनाथ ने मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषणा की। उन्होंने घायलों के समुचित इलाज के लिए कहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad