Advertisement

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को दिया ये ऑफर, जिसे मना नहीं कर पाए एक्टर

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को उत्तराखंड का ब्रांड...
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को दिया ये ऑफर, जिसे मना नहीं कर पाए एक्टर

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। अक्षय कुमार ने सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके देहरादून स्थित आवास पर भेंट की। इस मुलाकात के बाद ही  मुख्यमंत्री ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने का ऐलान किया।

मुलाकात के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, "एक कलाकार के साथ-साथ अक्षय कुमार एक अच्छे इंसान भी है। हमने उनसे कहा और वे तैयार हो गए हैं। वे उत्तराखंड के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करेंगे।" आपको बता दें कि इससे पहले 2017 में, अक्षय कुमार को ‘स्वच्छता अभियान’ के लिए उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर भी रह चुके हैं।

जाहिर है कि उत्तराखंड में अक्षय कुमार, निर्माता वासु भगनानी  और रंजीत तिवारी के निर्देशन में बन रही साउथ फिल्म रत्सासन रीमेक की शूटिंग करने गए हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग मसूरी में हो रही है। रत्सासन में अक्षय कुमार के साथ फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत भी नजर आएंगी।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में हाल ही में विधानसभा चुनाव होने को है। उत्तराखंड के 70 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 14 फरवरी को मतदान होना है, जिसके नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad