Advertisement

हरियाणा के नेताओं के लिए मतगणना से पहले आराम करने का समय, आशीर्वाद लेने के लिए जा रहे हैं मंदिरों और पवित्र स्थानों पर

कई सप्ताह तक चले चुनाव प्रचार के बाद अब हरियाणा के राजनीतिक नेताओं के लिए आराम करने का समय आ गया है,...
हरियाणा के नेताओं के लिए मतगणना से पहले आराम करने का समय, आशीर्वाद लेने के लिए जा रहे हैं मंदिरों और पवित्र स्थानों पर

कई सप्ताह तक चले चुनाव प्रचार के बाद अब हरियाणा के राजनीतिक नेताओं के लिए आराम करने का समय आ गया है, क्योंकि वे 8 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव की मतगणना का इंतजार कर रहे हैं। कुछ लोग अपने प्रियजनों के साथ समय बिता रहे हैं, तो कुछ अन्य लोग परिणाम के दिन के लिए आशीर्वाद लेने के लिए मंदिरों और पवित्र स्थानों पर जा रहे हैं।

राज्य में राजनेताओं के लिए यह साल प्रचार के लिए काफी व्यस्त रहा है - पहले आधे समय में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार किया गया, उसके बाद विधानसभा चुनाव के लिए कुछ सप्ताह प्रचार में बिताए गए। राज्य चुनाव के लिए प्रचार 3 अक्टूबर को समाप्त हो गया और 5 अक्टूबर को वोट डाले गए। शनिवार शाम को मतदान समाप्त होने के बाद, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कुरुक्षेत्र के ज्योतिसर मंदिर में आरती की।

भाजपा नेता के साथ पार्टी के सुभाष सुधा और अन्य कार्यकर्ता भी थे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार शाम राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना होने से पहले रोहतक स्थित अपने आवास पर समय बिताया। शनिवार से ही समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता उनसे मिलने आ रहे हैं और कई लोग नेता के साथ सेल्फी लेते देखे गए।

सूत्रों ने बताया कि रविवार को कुछ चावल मिल मालिकों ने भी हुड्डा से मुलाकात की। इंडियन नेशनल लोकदल के महासचिव अभय सिंह चौटाला, जो ऐलनाबाद से फिर से चुनाव लड़ रहे हैं, ने रविवार को अपने पोते उधम सिंह के साथ सिरसा स्थित अपने आवास पर पूरा दिन बिताया। चौटाला ने कहा कि वह स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह से बहुत प्रभावित हैं, इसलिए उन्होंने अपने पोते का नाम उनके नाम पर रखा है और चाहते हैं कि वह बड़ा होकर क्रांतिकारी के पदचिन्हों पर चले।

पूर्व मुख्यमंत्री और इनेलो प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला (89), जिन्होंने अपनी पार्टी के लिए प्रचार भी किया, ने सिरसा जिले में परिवार के तेजा खेड़ा फार्म में विश्राम किया। वरिष्ठ कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला, जिनके बेटे आदित्य कैथल से चुनाव लड़ रहे हैं, केदारनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने गए। आदित्य सुरजेवाला ने उत्तराखंड में मंदिर के बाहर अपनी एक तस्वीर के साथ हिंदी में एक्स पर पोस्ट किया, "जय बाबा केदारनाथ। आज सुबह दर्शन कर धन्य हो गया।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad