Advertisement

स्टार शटलर ज्वाला गुट्टा की मां तक पहुंचा चीन विवाद, जानिए क्या है मामला

स्टार शटलर ज्वाला गुट्टा इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह अपने खेल को लेकर नहीं बल्कि अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं।
स्टार शटलर ज्वाला गुट्टा की मां तक पहुंचा चीन विवाद, जानिए क्या है मामला

ज्वाला गुट्टा के चर्चा में बने रहने का मामला कुछ ऐसा है कि ट्विटर पर एक यूजर ने उनकी मां को चाइनीज कहते हुए उन पर आरोप लगाया कि इसीलिए वह हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलती रहती हैं। यूजर के इस ट्वीट के बाद नाराज ज्वाला उस यूजर से भिड़ पड़ीं। हालांकि ज्वाला के जवाब वायरल होने के बाद यूजर ने अपना ट्विटर अकाउंट ही डिलीट कर दिया है।

दरअसल, यूजर ने पिछले काफी समय से चल रहे भारत-चीन विवाद को लेकर ज्वाला गुट्टा की मां पर ट्विटर के जरिये इस तरह की टिप्पणी की है। यूजर द्वारा चीन सीमा विवाद को लेकर किसी व्यक्ति पर टिप्पणी करना गलत है। बता दें कि ज्वाला गुट्टा की मां येलन गुट्टो चीन की हैं, जिनकी शादी तेलगांना के क्रांति गुट्टा से हुई थी। 

देश में जारी चीनी सेना की चर्चा के बीच एक यूजर ने ट्विटर पर ज्वाला गुट्टा को टैग करते हुए लिखा कि आपकी मां चाइनीज हैं तो आप हर बार मोदी का विरोध करेंगी? यूजर के इस तरह के ट्वीट के बाद ज्वाला ने जवाब देने से पहले यूजर को चेतावनी दी, ‘आप कहने से पहले दो बार सोचो।’ बाद में यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए ज्वाला ने कहा, ‘जब आप मेरे माता-पिता को बातचीत में शामिल कर लेते हैं, आपको उम्मीद करनी चाहिए कि आप मेरी साइड नहीं देखते! माइंड इट’।

ज्वाला के इस ट्विट के बाद यूजर ने दोबारा ट्वीट करते हुए उनसे पूछा कि आपके माता-पिता के लिए सम्मान के साथ मैं किसी पर सवाल नहीं उठा रहा हूं। मेरा इरादा पता करने का है कि आखिर में वो क्या हैं जो शटलर को नरेंद्र मोदी विरोधी बनाता है? जिसके बाद नाराज ज्वाला ने जवाब दिया- ‘सबसे पहले तो मेरे अंदर आपके लिए थोड़ा भी सम्मान नहीं बचा है, तो मुझे नहीं लगता कि आपको मुझसे कोई जवाब मिलेगा। दूसरा, अगर आपके पास कोई सवाल है तो सीधे पूछो।

ज्वाला सोशलमीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जो समय-समय पर राजनीति को लेकर भी अपनी राय सामने रखती रही हैं। ज्वाला गुट्टा सत्ताधारी पार्टियों से भी सवाल-जवाब करती रहती हैं। ज्वाला मौजूदा मोदी सरकार को भी कुछ बातों में आड़े हाथों लेने से नहीं चूकती हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad