Advertisement

रेल हादसे के बाद सीएम योगी गोशाला पहुंचे, लोगों ने कहा- ‘हद हो गई अब’

एक व्यक्ति ने ट्वीट किया है कि ट्रेन हादसे में कितने घर उजड़ गए, लेकिन सीएम साहब को इंसानों से ज्यादा गायों की चिंता है।
रेल हादसे के बाद सीएम योगी गोशाला पहुंचे, लोगों ने कहा- ‘हद हो गई अब’

ट्वीटर पर लोग उत्त्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। दरअसल शनिवार शाम मुजफ्फरनगर के खतौली के करीब उत्कल एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गया। जिसमें 23 लोग मारे गए वहीं 100 से अधिक लोग घायल हुए। इस हादसे के कई घंटे बीत जाने के बाद भी सीएम योगी घटनास्थल नहीं पहुंचे। जबकि रविवार की सुबह वे गोरखपुर के गोशाला पहुंच गए।

इसको लेकर ट्विटर पर लोगों ने योगी को खूब खरी-खरी सुनाई। विक्की नाम के यूजर ने लिखा- ''कितने बच्चे मर गए, ट्रेन हादसे में कितने घर उजड़ गए, लेकिन सीएम साहब को इंसानों से ज्यादा गायों की चिंता है। CM हाउस में एक तबेला ही खुलवा लो।''

वहीं पंकज ने ट्वीट किया ''रेल हादसों के परिवारों के साथ होने के बजाय योगी गायों में''

सावंत राणा ने लिखा कि बच्चों को बचा नही पाए बाकि तो आप से कुछ होने वाला नही है।

एकलव्य नाम नाम से एक यूजर ट्वीट किया ''हद हो गई अब।''

योगी ने जताया दुख

सीएम योगी ने कहा, “मुजफ्फरनगर में हुई ट्रेन दुर्घटना में मृत व्यक्तियों की आत्मा की शान्ति की कामना व शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।”

उन्होंने कहा, “ये बड़ा दुखद हादसा है। मौके पर हम लोगों ने पुलिस और प्रशासन को भेजा है। यूपी सरकार के दो मंत्री सतीश महाना और सुरेश राणा को भेजा है।रेल मंत्रालय के साथ हम संपर्क में हैं। जो जरूरी कदम होंगे वो उठाए जाएंगे।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad