Advertisement

दिग्विजय ने कहा- ‘अकेला सलीम 53 श्रद्धालुओं को बचा ले गया, पूरी ट्रेन एक जुनैद को नहीं बचा सकी’

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर अपने ट्विट को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार चर्चा में बने रहने का कारण हरियाणा में भीड़ द्वारा मारे गए जुनैद और कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों को बचाने वाले बस ड्राइवर सलीम से जुड़ा उनका ट्वीट है।
दिग्विजय ने कहा- ‘अकेला सलीम 53 श्रद्धालुओं को बचा ले गया, पूरी ट्रेन एक जुनैद को नहीं बचा सकी’

दरअसल, एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘अकेला सलीम 53 श्रद्धालुओं को बचा ले गया, पूरी ट्रेन एक जुनैद को न बचा सकी।’ हालांकि दिग्विजय को अपने इस ट्वीट के बाद लोगों की आलाोचना का शिकार होना पड़ा। इस मामले पर कई यूजर्स ने तो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर भी ट्वीट्स किए।

 


एक यूजर ने राहुल गांधी को लेकर ट्वीट किया, ‘अकेला पप्पू कांग्रेस की सभी खाट लुटा आया, पूरी कांग्रेस मिलकर एक खाट भी न बची सकी।’  एक यूजर ने तस्वीर साझा करते हुए कहा, ‘यही वो खटिया है। जिसके लिए राहुल गांधी ने पूरी कांग्रेस की खाट खड़ी कर दी।’ हितेश गौर लिखते हैं, ‘एक जुनैद को मारने पर सारे हिंदू आतंकवादी हो गए। सात हिंदू मारने पर भी मुस्लिम आतंकवादी न हुए।’


कांग्रेस नेता दिग्विजय ने सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि अमरनाथ यात्रा हिंदू-मुस्लिम एकता का प्रतीक है। क्योंकि बूटा मलिक मुस्लिम गुर्जर ने अमरनाथ जी के शिव लिंग की खोज की थी। सिंह के इस ट्वीट के बाद भी कई यूजर्स ने इसपर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

 


दिग्विजय के इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘बस में 2 ड्राइवर थे। सलीम और हर्ष देसाई। हर्ष ने जमकर आतंकियों की गोलियां खाईं। जबकि सलीम को खरोंच तक नहीं आई। फिर भी हिंदू-मुस्लिम भाई-भाई।’


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad