Advertisement

"शाहीन बाग की दादी" वाले ट्वीट पर कंगना और सिंगर में तू-तू मैं मैं, ये कर किया 'बेनकाब'

देशभर के किसान नए कृषि कानून को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बीते एक सप्ताह से...

देशभर के किसान नए कृषि कानून को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बीते एक सप्ताह से पंजाब, हरियाणा समेत देश के कई राज्यों के किसान दिल्ली में जमे हुए हैं। गुरुवार को चौथे चरण की वार्ता कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ हुई जो बेनतीजा रहा। इस बीच किसानों के कर रहे प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर भी उनके विरोध और समर्थन में ट्वीट किए जा रहे हैं। लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

लेकिन, फिर से बॉलीवुड अभिनेत्री और विवादों में बने रहने वाली कंगना रनौत के एक ट्वीट के बाद से लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब उनके डिलीट किए ट्वीट को लेकर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया। कंगना के दावों को गलत बताते हुए दिलजीत ने उस दादी का वीडियो शेयर किया जिसे कंगना ने शाहीनबाग की दादी कहा था। हालांकि, रनौत ने अब उस ट्वीट को डिलीट कर लिया है। इसी बात को लेकर गुरुवार को दिनभर हैश-टैग कंगना माफी मांगो ट्रेन्ड करता रहा।

दरअसल, कुछ दिन पहले किसान प्रदर्शन के बीच कुछ महिला किसानों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुब शेयर किया गया। जिसमें कंगना भी कूद पड़ी। कंगना ने इस फोटो को शाहीन बाग की दादी के नाम से मशहूर हुई बिलकिस बानो करार दे दिया। लेकिन, जैसे हीं लोगों ने कंगना को ट्रोल करना शुरू किया और पता चला कि ये पंजाब कि महिला किसान महिंदर कौर हैं। कंगना ने ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया। इस खबर को अल्ट न्यूज ने भी छापा था और कंगना के दावों को गलत बताया था। अब दिलजीत ने वीडियो शेयर कर कंगना पर पलटवार किया।

लेकिन, कंगना भी कहां पीछे रहने वाली। कंगना ने फिर दिलजीत पर पलटवार किया है। कंगना ने गुरुवार को लिखकर दिलजीत को करण जौहर का पालतू करार दे दिया। रनौत ने लिखा, ओ करण जौहर के पालतू, जो शाहीन बाग में नागरिकता कानून के समय विरोध कर रही थीं, वो बिलकिस बानो दादी जी थी। वहीं, बाद में किसानों के साथ भी धरना देती दिख गईं। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं हूं। क्या ड्रामा चलाया है तुमने ये।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad