Advertisement

पीएम मोदी का मजाक उड़ाना AIB को पड़ा महंगा, एफआईआर दर्ज

कॉमेडी ग्रुप AIB फिर से विवादों के घेरे में है। AIB ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल की एक फोटो ट्वीट कर उनका मजाक बनाया था।
पीएम मोदी का मजाक उड़ाना AIB को पड़ा महंगा, एफआईआर दर्ज

AIB ने पीएम मोदी के हमशक्ल की एक फोटो पोस्ट किया। उसके बाद जब सोशल मीडिया पर ही लोगों ने AIB की आलोचना करनी शुरू कर दी तो कॉमेडी ग्रुप ने तत्काल इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। ले‌किन इस बीच मुंबई पुलिस ने मामले की जांच साइबर सेल से कराने की बात कही है।

क्या है मामला?

AIB ने  टि्वटर पर जो फोटो पोस्ट किया है उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति स्टेशन पर खड़े होकर मोबाइल चलाता दिख रहा है। साथ ही डॉग फिल्टर से संपादित की गई एक तस्वीर भी साझा की गई है। जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लोगों ने खिंचाई शुरू कर दी। एक व्यक्ति ने मुबंई पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री जी के लिए इस तरीके के बेहूदा मज़ाक पर AIB पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

हालांकि कॉमेडी ग्रुप ने तत्काल पोस्ट डिलीट कर दी। लेकिन मुंबई पुलिस इसे साइबर सेल को फॉरवार्ड कर दिया है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।


 

हम जोक्स बनाते रहेंगे: AIB

आलोचना के बाद ग्रुप के कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने ट्वीट किया, हम जोक्स बनाते रहेंगे और जरूरत पड़ने पर इसे डिलीट भी करेंगे। फिर भी जोक्स बनाना बंद नहीं करेंगे। जरूरत पड़े तो मांफी भी मांगेंगे। हमारे बारे में कोई क्या सोचता है इससे हमें फर्क नहीं पड़ता।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad