Advertisement

मुबंई की बारिश से बेहाल बॉलीवुड स्टार, सोशल मीडिया पर इस तरह बयां की परेशानी

मुंबई में पिछले कई दिनों से हो रही बारिश का कहर ना सिर्फ आम लोगों के लिए बल्कि बॉलीवुड स्टार्स के लिए भी आफत बन गई है। बॉलीवुड के सितारों ने बारिश के कारण हो रही परेशानियों का खुलासा सोशल मीडिया पर किया।
मुबंई की बारिश से बेहाल बॉलीवुड स्टार, सोशल मीडिया पर इस तरह बयां की परेशानी

Mumbai Rain: बॉलीवुड स्टार्स ने ऐसे बयां की परेशानी-

अनुपम खेर

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनकी कार भारी बारिश में फंस गई है। इसके बाद उतरकर वो बाहर आए और बांद्रा में अपने एक दोस्त को बुलाया। फिलहाल अभी वो सुरक्षित अपने घर में हैं।

महेश भट्ट

महेश भट्ट ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने बताया कि कैसे उनकी दो बहनें खार वेस्ट में लगभग डूबने ही वाली थीं। वहीं, दूसरे ट्वीट में उन्होंने बताया कि कुछ अजनबियों ने उन्हें समय रहते कार से निकालने में मदद की।

 

आर. माधवन

आर. माधवन भी बारिश में निकल तो पड़े थे, लेकिन उनकी कार ने उनका साथ नहीं दिया और उनकी गाड़ी रास्ते में ही बंद हो गई। माधवन की ये वीडियो आप भी देखिए।

 

My silly car down.. had to bail and wade home in thigh deep water.. excitement and frustration...

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on Aug 29, 2017 at 6:41am PDT

नील नीतीश मुकेश

नील भी बारिश में कार लेकर बाहर निकले थे और उन्होंने अपना ड्राइव करते हुए वीडियो बनाकर शेयर किया और लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे वो समुद्र में ड्राइविंग कर रहे हैं।

 

Driving in the sea #mumbairains2017

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on Aug 28, 2017 at 9:57pm PDT

दिया मिर्जा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी अपने घर से ही भारी बारिश का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि उनके घर के पास कैंपस में पानी भर गया है और कुछ लोग खेल रहे हैं।

बारिश के बीच सितारों की सलाह

बता दें कि मंगलवार को शहर में लगातार बारिश के हाइटाइड की चेतावनी के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को अलर्ट रहने की सलाह दी। प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा कि लोग अपने घर में ही रहने की कोशि‍श करें और हो सके तो दूसरों को रहने की जगह उपलब्ध कराएं।

 वहीं, दूसरी ओर एक्टर फरहान अख्तर ने भी लोगों को हेल्पलाइन नंबर शेयर किया जिसके जरिए बारिश में फंसे लोगों को खाने और रहने जैसी जरूरी चीजों को आसानी से मिल सकती है। इसके अलावा गुल पनाग भी फैन्स को ट्वीट के जरिए कह रही हैं कि अगर कोई अपने घर की ओर लौट रहा है तो वह घर में कम से कम एक दिन के खाने और पानी का बंदोबस्त करता चले। गुल पनाग ने एक तस्वीर शेयर करके भी मुंबई में भारी बारिश होने की जानकारी अपडेट की है।

 

गौरतलब है कि मुंबई में लगातार हो रही बारिश अब लोगों के लिए आफत बन गई है। कई इलाकों में बुधवार  सुबह भी बारिश हुई। बारिश के कारण अब तक 6 लोगों की जान चली गई है। विक्रोली के वर्षा नगर में इमारत ढहने से 3 लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए हैं। वहीं, विक्रोली के सूर्य नगर में भूस्खलन से दो लोगों की मौत की खबर है। बता दें कि मूसलाधार बारिश का असर रेल, सड़क, हवाई सफर सब पर भी पड़ा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad