Advertisement

फेडरर को सहवाग ने गाय से जोड़ दिया, गिलक्रिस्ट ने सुनाया एक दिलचस्प किस्सा

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग का यह ट्वीट काफी कम समय में ही सुर्खिया बटोर रहा है। महज 12 घंटे से कम में ही सहवाग के इस ट्वीट को 4100 से अधिक लोग रिट्वीट कर चुके हैं। वहीं, 17 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है।
फेडरर को सहवाग ने गाय से जोड़ दिया, गिलक्रिस्ट ने सुनाया एक दिलचस्प किस्सा

स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर ने रविवार को आठवीं बार विंबल्डन का खिताब जीत लिया। ये उन लोगों के लिए चौंकाने वाली खबर थी, जो पिछले सीजन से कह रहे थे कि अब फेडरर बूढ़ा हो गया है। उसे टेनिस रैकेट छोड़ देना चाहिए, लेकिन 35 का हो चुका ‘’बूढ़ा‘’ फेडरर अपने घुटनों को आराम देकर नर्म घास पर वापस लौटा और सामने वाले को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। और कॅरिअर का 19वां ग्रैंड स्लैम उसकी झोली में था।

अब फेडरर को चारों ओर से बधाइयां मिल रही हैं, लेकिन भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान के ट्विटर खिलाड़ी विरेंदर सहवाग ने उन्हें गाय से जोड़ दिया। पहले भी वो इस तरह की अजीबो-गरीब चीजें करते रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फेडरर की गाय के साथ तस्वीरें लगाईं और लिखा लीजेंड रोजर फेडरर का गाय प्रेम। देखकर अच्छा लगा।


इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं कुछ ऐसी थीं।  

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट ने उनसे जुड़ी एक याद साझा करते हुए कहा, ‘’2005 में ऐशेज के दौरान फेडरर का विंबल्डन फाइनल देखने गए थे। मैं और गिलेस्पी एक साथ खड़े थे तभी फेडरर के कोच टोनी हमारे पास आए और बोले फेडरर से मिलना चाहोगे? हमने कहा, ‘’हां बिलकुल।‘’

हम नीचे लॉकर रूम में गए। फेडरर वहां अकेले थे। थोड़ी बातचीत के बाद मैंने पूछा, ‘’दोस्त, तुम कभी ऐसी परिस्थितियों में नर्वस नहीं होते हो?’’ उन्होंने कहा, ‘’हां, थोड़ा बहुत।‘’ मैंने घड़ी की तरफ देखा। मैच में सिर्फ सात मिनट बाकी थे। मैंने आगे जोड़ दिया, ‘’दोस्त, मैं तुम्हें डराना नहीं चाहता पर अब तुम्हें नर्वस होना शुरू कर देना चाहिए।‘’

दुनिया जानती है कि उस मैच में फेडरर ने एंडी रॉडिक को हरा दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad