Advertisement

Video: पत्रकारों की शिकायत पर राहुल गांधी ने हंसते हुए किया तंज- अच्छे दिन आ गए

सोशल मीडिया पर एक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने...
Video: पत्रकारों की शिकायत पर राहुल गांधी ने हंसते हुए किया तंज- अच्छे दिन आ गए

सोशल मीडिया पर एक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान की गई शिकायत पर तंज कसते हुए कहा कि अच्छे दिन आ गए हैं।

दरअसल, यह वीडियो बुधवार का है जब एससी/एसटी एक्ट में बदलाव के खिलाफ कदम उठाने की मांग को लेकर जहां एनडीए के दलित और आदिवासी सांसद प्रधानमंत्री से मिले। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद, सतीश मिश्रा आदि सांसद सीधे राष्ट्रपति भवन पहुंच गए।

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि राहुल मीडिया वालों से हंसी मजाक करते दिख रहे हैं। वीडियो में जब राहुल बाकी लोगों के साथ बाहर ही मीडिया वालों के पास खड़े थे,  तो राहुल ने मीडिया वालों से नमस्कार किया। वीडियो में राहुल गांधी के साथ गुलाम नबी आजाद सहित कई और नेता भी दिखाई दे रहे हैं।

वहीं, कुछ मीडिया वालों ने कैमरे के पीछे से शिकायत की, कि पहले उधर खड़े करते थे, अब इधर खड़ा कर दिया जाता है। तो राहुल ने व्यंग्य करते हुए दूर इशारा किया, जल्द ही वहां खड़ा करेंगे, इंडिया गेट के पास। राहुल यहीं चुप नहीं रहे, बोले- अगली बार तो शायद वहां भी खड़ा नहीं होने देंगे। जाते-जाते हंसे और बोले- अच्छे दिन आ गए हैं। इतना कहकर वो हंसते हुए निकल गए। उसके बाद मीडिया में उनके अंदाज को लेकर चर्चा शुरू हो गई।

यहां देखें वीडियो-

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad