Advertisement

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप नेताओं ने रखा सामूहिक उपवास

आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की...
केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप नेताओं ने रखा सामूहिक उपवास

आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में एक दिवसीय उपवास के लिए रविवार को यहां जंतर-मंतर पर एकत्र हुए।

पार्टी नेताओं ने कहा, "इसी तरह के विरोध प्रदर्शन अन्य राज्यों के साथ-साथ विदेशों में भारतीयों द्वारा भी किए जा रहे हैं, जिनमें बोस्टन में हार्वर्ड स्क्वायर, लॉस एंजिल्स में हॉलीवुड साइन, वाशिंगटन डीसी में भारतीय दूतावास के बाहर, न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर और टोरंटो, लंदन और मेलबर्न में अन्य शामिल हैं।"

उन्होंने बताया कि आप शासित पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के गांव खटकर कलां में सामूहिक उपवास में शामिल हुए।

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल, उपाध्यक्ष राखी बिला, मंत्री आतिशी, गोपाल राय और इमरान हुसैन सहित आप के कई वरिष्ठ नेता सुबह 11 बजे से राष्ट्रीय राजधानी के जंतर मंतर पर दिन भर के 'सामुहिक उपवास' में शामिल हुए।

आप की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने लोगों से केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में उपवास में शामिल होने की अपील की। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा केजरीवाल की गिरफ्तारी आप को खत्म करने की भाजपा की साजिश का हिस्सा थी।

केजरीवाल 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad