Advertisement

‘आप’ सांसद राघव चड्ढा ने कहा, एप्पल अलर्ट मामले की जांच जरूरी

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने बुधवार को कहा कि कई विपक्षी नेताओं को ‘एप्पल’ की ओर से अलर्ट...
‘आप’ सांसद राघव चड्ढा ने कहा, एप्पल अलर्ट मामले की जांच जरूरी

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने बुधवार को कहा कि कई विपक्षी नेताओं को ‘एप्पल’ की ओर से अलर्ट मिलने के मामले की जांच जरूरी है। आरोप है कि इस अलर्ट के जरिए विपक्षी दलों के नेताओं को आगाह किया गया था कि सरकार प्रायोजित हैकर कहीं दूर से उनके आईफोन से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे हैं।

चड्ढा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मौजूद कानूनी विकल्पों के बारे में हम वकीलों से परामर्श करेंगे। कौन हमारी जासूसी कर रहा है, इसका पता लगाने के लिए पूरे मामले की जांच जरूरी है।" उन्होंने कहा, यह काफी दिलचस्प है कि कुछ लोग कह रहे हैं कि प्रमुख अंतरराष्ट्रीय ताकतें इसमें शामिल हो सकती हैं और वे विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के नेताओं से महत्वपूर्ण जानकारी हासिल करना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, "मेरे मन में एक सवाल है कि यह जानने में किसे दिलचस्पी होगी कि- वे किससे बात कर रहे हैं, वे किसे टिकट दे रहे हैं, वे चुनावों के लिए क्या रणनीति बना रहे हैं, वे अदालत में जाने के लिए क्या रणनीति बना रहे हैं?सवाल यह है कि इसमें दिलचस्पी किसकी होगी? क्या इसमें किसी अंतरराष्ट्रीय ताकत की दिलचस्पी होगी, या इसमें भाजपा की दिलचस्पी होगी? यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण प्रश्न है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad