Advertisement

नूपुर शर्मा और जिंदल के खिलाफ कार्रवाई मामला, दिल्ली बीजेपी में कई नेता हैं पार्टी से 'निराश'

दिल्ली भाजपा के अंदरूनी सूत्रों ने सोमवार को दावा किया कि राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को निलंबित...
नूपुर शर्मा और जिंदल के खिलाफ कार्रवाई मामला, दिल्ली बीजेपी में कई नेता हैं पार्टी से 'निराश'

दिल्ली भाजपा के अंदरूनी सूत्रों ने सोमवार को दावा किया कि राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को निलंबित करने और दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को निष्कासित करने के भाजपा के फैसले को राज्य इकाई के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को पसंद नहीं आया।

दिल्ली बीजेपी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने नाम न छापने की अपील करते हुए कहा, "पार्टी के दो पदाधिकारी पार्टी की बोली लगा रहे थे और उन्हें इस समय केवल 'सीमा पार' करने के लिए दंडित नहीं किया जाना चाहिए था।"

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शर्मा को निलंबित कर दिया गया जबकि पार्टी की दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख जिंदल को पैगंबर मोहम्मद पर उनकी टिप्पणी को लेकर रविवार को निष्कासित कर दिया गया।

दिल्ली भाजपा के एक जिला अध्यक्ष ने कहा, "हम भावनात्मक रूप से भाजपा की नीति का पालन कर रहे हैं और वर्षों से हिंदुत्व के मुद्दे का बचाव कर रहे हैं। सवाल यह है कि हमारी हिस्सेदारी क्या है और अगर हम इसे करते समय किसी समस्या में पड़ जाते हैं तो क्या होता है।"

हालांकि, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दावा किया कि शर्मा और जिंदल के खिलाफ कार्रवाई को लेकर उनकी कोई 'नाराजगी' नहीं है। उन्होंने पीटीआई से कहा, "मेरे पास पार्टी के किसी सदस्य से कोई शिकायत नहीं है। मैं सबसे पहले यह जानूंगा कि क्या ऐसा कुछ है।"

दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी अभिषेक दुबे ने ट्वीट किया कि कई लोगों ने भगवान शिव का अपमान किया लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad