Advertisement

अखिलेश से मिलने पहुंची भीड़ मचा भगदड़

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव दीवाली मनाने अपने गांव सैफई पहुंचे जहां मिलने वालों की भीड़ से भगदड़ मच गई। अखिलेश शनिवार को ही लखनऊ से एक्‍सप्रेस वे से सैफई पहुंचे। रास्‍ते में उनका जमकर स्‍वागत हुआ।
अखिलेश से मिलने पहुंची भीड़ मचा भगदड़

समाजवादी परिवार में चल रहे इस उठापटक के बीच अखिलेश से मिलने वालाें की संख्‍या भी बढ़ती ही गई। बताया जा रहा है कि अखिलेश ने दीवाली के अवसर पर सैफई और आसपास के गांव लोगों से मुलाकात की। इस बीच पार्टी से निष्‍कासित सांसद रामगोपाल यादव से मिलने अखिलेश उनके घर गए। करीब एक घंटे की मुलाकात में रामगोपाल और अखिलेश के बीच कई मुददों पर चर्चा हुई।  अखिलेश ने कहा कि रामगोपाल यादव की जहां तारीफ की वहीं रामगोपाल ने भी कहा कि अखिलेश ही मुख्‍यमंत्री बनेंगे।

 अखिलेश यादव सैफई में पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में लोगों से भेंट कर उनको दीवाली की बधाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके मिलने को पहुंची भीड़ बेकाबू हो गई है। इसी दौरान मची भगदड़ में पत्रकारों समेत कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसको सैफई रेफर किया गया है। अखिलेश की गर्मजोशी से हो रहे स्‍वागत को देखकर सभी हैरान हैं। बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जो लोग इस भ्रम में है कि हमारे साथ कोई नहीं है वह लोगों से पूछे कि किसके साथ कौन है। उधर विकास यात्रा के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा कि यह विकास यात्रा अब तक की यात्राओं से भी ऐतिहासिक होगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad