Advertisement

ममता बनर्जी ने मिथुन चक्रवर्ती को याद दिलाई 'राजनीति', बोली- मत भूले वो बात

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी की आयोजित 7...
ममता बनर्जी ने मिथुन चक्रवर्ती को याद दिलाई 'राजनीति', बोली- मत भूले वो बात

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी की आयोजित 7 मार्च की रैली में भगवा दामन थामा था। इस दौरान उन्होंने अपने आप को कोबरा कहा था। अब इस पर सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए उन्हें राजनीति की याद दिलाई है।

ये भी पढ़ें- राजनीति में अनाड़ी साबित हो रहे हैं मिथुन? ,' कोबरा' बीजेपी पर पड़ेंगे भारी

ममता ने निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें लगता है कि वो बड़े नेता हो गए हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि टीएमसी ने ही उनको राजनीति में लाई थी। कोबरा वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए ममता ने कहा कि वे चाहें कोबरा बन जाएं या कोयटा, लेकिन उन्हें सबसे पहले सांसद हमने ही बनाया। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक ममता बनर्जी ने मिथुन को सलाह देते हुए कहा कि बंगाल के लोगों के सामने उन्हें बड़ी-बड़ी बातें नहीं करनी चाहिए। लोग सब जानते हैं।

पश्चिम बंगाल के चार चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अभी चार चरण के चुनाव और बाकी हैं। इस बीच लगातार राजनीति घमासान जारी है। मंगलवार को ममता ने चुनाव आयोग के खिलाफ धरना दिया था। दरअसल, सोमवार को चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी पर कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के लिए चुनाव प्रचार करने पर बैन कर दिया था। जिसके बाद ममता भड़क गई थीं। ममता लगातार चुनाव आयोग को निशाने पर ले रही हैं। ममता ने आठ चरणों में विधानसभा चुनाव कराए जाने को लेकर भी सवाल उठाए थे। ममता ने कहा था कि चुनाव आयोग का नाम बदलकर 'मोदी कोड ऑफ कंटक्ट' (एमसीसी) कर देना चाहिए।

चौथे चरण के चुनाव के दौरान बंगाल के कूच बिहार में भारी हिंसा हुई थी। इसमें सुरक्षा बलों के द्वारा की गई फायरिंग में पांच लोगों की मौत हो गई थी। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए ममता ने कहा था कि ये नरसंहार है। केंद्रीय सुरक्षा बल इनके पैरों में भी गोली मार सकती थी। लेकिन, सभी के छाती और सिर में गोलियां मारी गई। बुधवार को ममता इन पीड़ित परिवार से मिलने के लिए आईं हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad