Advertisement

अमरिंदर संग रिश्तों को लेकर बोलीं अरूसा- कैप्टन मेरे सोलमेट, लवर नहीं

पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम के कथित आईएसआई लिंक और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ कथित...
अमरिंदर संग रिश्तों को लेकर बोलीं अरूसा- कैप्टन मेरे सोलमेट, लवर नहीं

पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम के कथित आईएसआई लिंक और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ कथित रिश्तों की चर्चा इन दिनों पंजाब की राजनीति में जोरों पर हैं। इस बीच खुद पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम सामने आई हैं और उन्होंने आईएसआई लिंक से लेकर कैप्टन संग अपने रिश्तों पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि कैप्टन उनके दोस्त हैं, साथी हैं पर लवर नहीं।

न्यूज चैनल आजतक के साथ बातचीत में कैप्टन के साथ कथित 'लव अफेयर्स' के आरोपों को अरूसा आलम ने नकारते हुए कहा कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, पर लवर नहीं। अरूसा ने कहा कि हम जब पहली बार मिले थे, तो उनकी उम्र 66 साल की थी और मेरी 56। इतनी उम्र में कोई भी लवर की तलाश में नहीं रहता। हम ऐसे समय में मिले, जहां प्यार और रोमांस का कोई स्थान नहीं। हम अच्छे साथी रहे हैं, हम सोलमेट हैं, हम लवर नहीं हैं।

वहीं, समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, पाकिस्तानी पत्रकार आरूसा आलम मंगलवार को पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई से कथित संबंधों के आरोपों को बेहद अपमानजनक और निराशाजनक करार दिया। उन्होंने कहा कि वह इन आरोपों को लेकर भारतीय एजेंसियों की जांच में मदद देने के लिए तैयार हैं। पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पिछले हफ्ते कहा था कि आरूसा का आईएसआई के साथ कोई संबंध है या नहीं, इसकी जांच की जाएगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad