Advertisement

इस जवान लड़के को न दें वोट, ममता बोलीं भाजपा से ले रहा है पैसा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बीच...
इस जवान लड़के को न दें वोट, ममता बोलीं भाजपा से ले रहा है पैसा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और आईएसफ के अध्यक्ष अब्बास सिद्दीकी पर जोरदार हमला बोला। रायदिघी में एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता ने आरोप लगया कि ओवैसी और अब्बास सिद्दीकी को बीजेपी की तरफ से हिंदू और मुस्लिम को बांटने के पैसे मिले हैं।

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने जनसभा में उपस्थित लोगों से कहा कि यदि आप एनआरसी और बंटवारा नहीं चाहते हैं तो उन्हें (ओवैसी और अब्बास) वोट मत करें। उन्हें वोट करने का मतलब है कि भाजपा को वोट देना। सीएम ने कहा कि हमारी संस्कृति है कि हिंदू और मुस्लिम एक साथ चाय पीते हैं। एक साथ दुर्गा पूजा और काली पूजा मनाते हैं। हमारे गांवों में अशांति होने पर भाजपा को लाभ होगा।

टीएमसी अध्यक्ष ने मुसलमानों से अपील की कि जो व्यक्ति हैदराबाद से आया है और 'फुरफुरा शरीफ के एक जवान लड़के' को वोट न दें। बता दें कि रायदिघी में मुस्लिम समुदाय के मतदाताओं की अच्छी खासी आबादी है और 6 अप्रैल को तीसरे चरण के तहत यहां मतदान होना है।

बता दें कि टीएमसी लगातार भाजपा पर हिंदु-मुस्लिम को बांटने का आरोप लगा रही है। ममता बनर्जी का कहना है कि उनकी पार्टी सभी धर्मों के लिए हैं चाहे वो हिंदू हों, मुस्मिल हों, सिख हों या ईसाई हों।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad