Advertisement

योगी आदित्यनाथ के बयान पर आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा का पलटवार, बोलीं- सीएम गलत बोलते हैं, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और राज्य की सियासी पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर...
योगी आदित्यनाथ के बयान पर आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा का पलटवार, बोलीं- सीएम गलत बोलते हैं, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और राज्य की सियासी पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर अपने चरम पर है। हाल ही में योगी आदित्यनाथा ने दावा किया था कि अखिलेश यादव नहीं चाहते हैं कि आजम खान जेल से बाहर आएं। अब इस बयान पर सपा के कद्दावर नेता आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा ने पलटवार किया है।

उत्तर प्रदेश के रामपुर से मीडिया को दिए अपने वक्तव्य में तंजीम फातिमा ने कहा कि यह कहना गलत है। योगी आदित्यनाथ कई बार गलत बात करते हैं, वैसे ही उनका यह बयान भी गलत है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहा था कि सपा मुखिया अखिलेश यादव नहीं चाहते हैं कि आजम खान जेल से बाहर आएं। अगर आजम खान बाहर आ गए तो अखिलेश की कुर्सी खतरे में पड़ जाएगी।

आपको बता दें कि आजम खान एक साल से अधिक समय से फर्जीवाड़े के मामले में सीतापुर के जेल में बंद हैं। खबरों के मुताबिक आजम खान समाजवादी पार्टी से पिछले डेढ़ साल से नाराज चल रहे हैं और उनका कहना है कि सपा उनके साथ खड़ी नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि आजम खान कई बार सपा नेताओं से मिलने से भी इनकार कर चुके हैं।

वहीं, आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने भी सोमवार को मीडिया से बात करते हुए एक बयान जारी किया है। अब्दुल्ला ने कहा कि आज़म ख़ान की कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता है। अगर किसी को ये लगता है कि किसी बेगुनाह इंसान को जेल में बंद कर देने को किसी ने अच्छा माना है तो यह भाजपा की गलतफहमी है। 10 मार्च को भाजपा शायद इसकी प्रतिक्रिया देखेगी।

गौरतलब है कि यूपी में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं और राज्य में सियासत गरमाई हुई है। यूपी में पहले चरण का मतदान हो चुका है और आज दूसरे चरण में 55 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहे हैं। इसमें सहारनपुर, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर जैसे जिले शामिल हैं। यूपी में हो रहे चुनाव का नतीजा 10 मार्च को निकलेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad