Advertisement

बंगाल भाजपा अध्यक्ष हुए घर में 'बंद', पुलिस ने उन्हें हिंसा प्रभावित हावड़ा जाने से रोका

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को शनिवार को पुलिस ने हावड़ा जिले में मौजूदा...
बंगाल भाजपा अध्यक्ष हुए घर में 'बंद', पुलिस ने उन्हें हिंसा प्रभावित हावड़ा जाने से रोका

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को शनिवार को पुलिस ने हावड़ा जिले में मौजूदा कानून-व्यवस्था की स्थिति का हवाला देते हुए हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करने से रोक दिया।

मजूमदार ने दावा किया कि पुलिस ने कोलकाता के उत्तरपूर्वी इलाके में न्यू टाउन में उनके आवास के बाहर बैरिकेड्स लगा दिए थे क्योंकि वह हावड़ा जिले के लिए रवाना होने के लिए तैयार हो रहे थे।

भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा और निष्कासित नेता नवीन जिंदल द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर शुक्रवार को हावड़ा जिले के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए।

मजूमदार ने अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा, "मैं हावड़ा जिले के उन इलाकों का दौरा करने वाला था जहां हमारे पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़ की गई और जला दिया गया। जैसे ही मैं जाने वाला था, पुलिस ने मेरे आवास के बाहर बैरिकेड्स लगा दिए और मुझे अपने घर से बाहर आने से रोक दिया।" 

उन्होंने कहा कि मैं जानना चाहता हूं कि किस नियम के तहत मुझे हावड़ा जाने से रोका जा रहा है। टीएमसी के वरिष्ठ नेता और विधायक तापस रे ने आरोप लगाया कि उनकी यात्रा का इरादा सांप्रदायिक तनाव पैदा करना था।

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad