Advertisement

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी उनकी मां! काराकाट से दाखिल किया नामांकन

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया, जहां से...
भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी उनकी मां! काराकाट से दाखिल किया नामांकन

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया, जहां से उनका बेटा निर्दलीय चुनाव लड़ रहा है।

न तो सिंह और न ही उनकी मां ने इस कदम के बारे में कोई बयान दिया। अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्रतिमा देवी ने मंगलवार को निर्दलीय के रूप में इसलिए नामांकन दाखिल किया था क्योंकि उनके बेटे और भाजपा सदस्य के रूप में मैदान में उतरे पवन पर पार्टी द्वारा अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा सकती है। 

राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा काराकाट में एनडीए के उम्मीदवार हैं। सूत्रों ने बताया कि पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा का टिकट ठुकराने वाले सिंह को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने राजग उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ने की सलाह दी है।

समझा जाता है कि सिंह, जिन्होंने 9 मई को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था, ने स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में लड़ने का फैसला करने से पहले बिहार से लोकसभा टिकट के लिए राजद जैसे विपक्षी दलों के साथ पैरवी की थी।

राजद के नेतृत्व वाले महागठबंधन ने इस सीट पर सीपीआई (एम-एल) लिबरेशन के राजाराम सिंह को मैदान में उतारा है, जहां 1 जून को मतदान होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad